Wednesday, September 28, 2022
HomeKangraजनसमस्याओं का घरद्वार समाधान सरकार की प्राथमिकता-बिक्रम ठाकुर

जनसमस्याओं का घरद्वार समाधान सरकार की प्राथमिकता-बिक्रम ठाकुर

जनसमस्याओं का घरद्वार समाधान सरकार की प्राथमिकता-बिक्रम ठाकुर

  • बिक्रम ठाकुर ने टिप्परी में किया जनसमस्याओं का निवारण

इंडिया न्यूज, देहरा (Dehra-Himachal Pradesh)

प्रशासन को संवेदनशील व जवाबदेह बनाकर जन समस्याओं का घर द्वार पर ही समाधान उपलब्ध करवाना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है। ये शब्द उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर ने गुरुवार को जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत टिप्परी में जनसंवाद कार्यक्रम में कहे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों से सीधा संवाद स्थापित कर जन समस्याओं को त्वरित समाधान प्रदेश सरकार के सुशासन के अभिनव उदाहरण है।

जनता से सीधा संवाद स्थापित करने के तथा जन शिकायतों का त्वरित समाधान करने के लिए जनमंच कार्यक्रम कारगर सिद्ध

उन्होंने कहा कि जनता से सीधा संवाद स्थापित करने के तथा जन शिकायतों का त्वरित समाधान करने के लिए जनमंच कार्यक्रम कारगर सिद्ध हुआ है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन लोगों की समस्याओं, शिकायतों, मांगो व सुझावों को दर्ज करवाने के लिए काफी लाभदायक सिद्ध हो रही है।

उन्होंने इस अवसर पर आई अधिकतर समस्याओं का निपटारा मौके पर ही कर दिया और शेष के शीघ्र समाधान के लिये अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किये।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर प्रधान ग्राम पंचायत टिप्परी संजीव शर्मा, प्रधान ग्राम पंचायत सवाना सुरेन्द्र शर्मा, बी0 डी0सी0 सदस्य कर्नैल राणा, बी0 डी0सी0 सदस्य रमेश कुमार, सहित भारी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular