Monday, September 26, 2022
HomeKangraसीएम को काले झंडे दिखाने जा रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस हिरासत...

सीएम को काले झंडे दिखाने जा रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस हिरासत में Youth Congress Worker in Police Custody

सीएम को काले झंडे दिखाने जा रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस हिरासत में Youth Congress Worker in Police Custody

इंडिया न्यूज, इंदौरा (कांगड़ा)।

Youth Congress Worker in Police Custody : जिले के इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को काले झंडे दिखाने जा रहे पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनमोहन कटोच व उनके साथ अन्य युवा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

पुलिस वाहन से मनमोहन कटोच व अन्य युवाओं को थाने ले जाया गया। इस दौरान मनमोहन कटोच व युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

वहीं मुख्यमंत्री गो बैक के नारे भी लगाए। बताया जा रहा है कि युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनमोहन कटोच ने पहले ही दावा किया था कि मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाएंगे।

ऐसे में अपने निजी वाहनों से जब पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष व अन्य युवा आ रहे थे तो उन्हें पुलिस ने रोक लिया और अपने वाहन में उन्हें भरकर थाने में ले गए।

इस बीच युवाओं ने पुलिस व मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष का आरोप है कि इंदौरा में विकास नहीं हुआ है और इंदौरा में भ्रष्टाचार हो रहा है जिस पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है।

आम आदमी को मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान होना पड़ रहा है। अब जब चुनावी वर्ष है तो इंदौरा की याद आने लगी है। उन्होंने कहा कि जनता अब भाजपा के झांसे में आने वाली नहीं है।

भाजपा की ‘डबल इंजन’ सरकार बिल्कुल फेल हो गई है और वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा के चुनावों में जनता भाजपा को बता देगी कि वो कहां पर है।

उन्होंने कहा कि इस बारे प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। भाजपा जितना मर्जी जोर लगा ले। Youth Congress Worker in Police Custody

Read More : हमीरपुर-मंडी हाईवे की औपचारिकताएं पूरी करें Complete The Formalities of Hamirpur-Mandi Highway

Read More : पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे पर 3 कारों में टक्कर Cars Collide on Pathankot-Mandi National Highway

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular