Monday, November 28, 2022
HomeKulluहिमाचल के कुल्लू में पर्यटकों से भरा वाहन खाई में गिरने से...

हिमाचल के कुल्लू में पर्यटकों से भरा वाहन खाई में गिरने से 7 की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh: कुल्लू जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया हैं जहां पर्यटकों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दर्दनाक हादसे में 7 पर्यटकों की मौत हो गई हैं और 10 लोग घायल हो गए। यह हादसा औट लुहरी नेशनल हाईवे 305 में घियागी के करीब हुआ हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई हैं।

घियागी इलाके में एनएच-305 पर हुआ हादसा

कुल्लू के एसपी गुरदेव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कुल्लू में बंजार घाटी के घियागी इलाके में एनएच-305 पर कल रात 8:30 बज के करीब एक वाहन के चट्टान से गिरने के बाद 7 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हुए हैं। इनमें से 5 घायलों को जोनल अस्पताल, कुल्लू में भर्ती कराया गया है बाकि 5 का इलाज बंजार में एक अस्पताल में इलाज जारी हैं।

वहीं विधायक बंजार सुरेंद्र शौरी ने भी स्थानीय लोगों से घायलों को रेस्क्यू करने का आग्रह किया था। एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस की टीम व स्थानीय लोग घटनास्थल पर रेस्क्यू कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने पांच शवों को कब्जे में लिया है और बाकि आठ घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया हैं। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए बंजारा अस्पताल पहुंचाया जाएगा। पुलिस की टीम घटनास्थल पर मौके की छानबीन कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के देहरा में महिला ने कमरे में बंद होकर खुद को लगाई आग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular