Monday, November 28, 2022
HomeKulluहिमाचल के कुल्लू के शाड़ाबाई में नाबालिग के साथ उसकी माँ के...

हिमाचल के कुल्लू के शाड़ाबाई में नाबालिग के साथ उसकी माँ के दूसरे पति ने किया दुष्कर्म

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh: कुल्लू जिले के शाड़ाबाई में एक नाबालिग लडकी के साथ उसकी मां के दूसरे पति के द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लड़की के पिता ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी हैं। पीड़िता के बाप की द्वारा दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

लड़की की मां और उसके दूसरे पति के अनुरोध पर भेजा था उसके घर

जानकारी के अनुसार, पीड़ित लड़की का पिता बताता है कि वह कारपेंटर का काम करता है। उसकी एक बेटी और वह एक साथ ही रहते है, जबकि उसकी पत्नी ने पांच साल पहले दूसरी शादी कर ली थी। करीब एक महीने पहले लड़की की मां और उसके दूसरे पति के अनुरोध पर उसने अपनी बेटी को मां के पास शाड़ाबाई भेज दिया। पांच अक्तूबर को पत्नी की सास भगती देवी ने लड़की के पिता को फोन करके जल्द ही शाड़ाबाई बुलाया। जब लड़की का पिता वहां पहुंचा तो सास ने बताया कि इसकी बेटी के साथ उसकी पत्नी के दूसरे पति ने दुष्कर्म किया है।

इस हरकत का पता लगते ही लड़की के पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले की पुष्टि करते हुए कुल्लू के एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि पीड़िता के बाप की शिकायत के आधार पर भुंतर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस गहनता से इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के बिलासपुर की सिनेमा कॉलोनी में दो मंजिला मकान गिरा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular