Monday, October 3, 2022
HomeLahaul and Spitiमंडी में 30 सितम्बर से 9 अक्तूबर तक होगी अग्निवीर भर्ती

मंडी में 30 सितम्बर से 9 अक्तूबर तक होगी अग्निवीर भर्ती

मंडी में 30 सितम्बर से 9 अक्तूबर तक होगी अग्निवीर भर्ती

इंडिया न्यूज, केलंग (Keylong-Himachal Pradesh)

युवाओं के लिए अग्निवीर भर्ती रैली पड्डल ग्राउंड, मंडी में 30 सितंबर, 2022 से 09 अक्टूबर, 2022 तक आयोजित की जाएगी। ये रैली मंडी, कुल्लू और लाहौल स्पिति जिला के युवाओं के लिए होगी। ये जानकारी सेना भर्ती कार्यालय मंडी के निदेशक कर्नल अवनीश नाथ ने दी।

उन्होने बताया कि जिन उम्मीदवारों ने रैली के लिए रवपदपदकपंद ंतउलण्दपबण्पद वेबसाइट पर सफलतापूर्वक पंजीकरण किया है वे अपने पंजीकृत ई-मेल पर अपने प्रवेश पत्र प्राप्त करेंगे। एडमिट कार्ड में वह तारीख होगी, जिस दिन उम्मीदवार को रैली स्थल पर आना होगा।

उन्होने कहा कि सभी उम्मीदवारों को रैली मैदान में प्रवेश के लिए प्रवेश पत्र का एक अच्छी गुणवत्ता वाला प्रिंटआउट लेना होगा। इसके अलावा उन्हें 1.6 किलोमीटर की दौड़ में भाग लेने की अनुमति देने से पहले एडमिट कार्ड, हिमाचली बोनाफाइड सर्टिफिकेट और मैट्रिक सर्टिफिकेट (मूल या फोटोकापी) दिखाना होगा।

 

उन्होंने उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करने की सलाह दी कि वे रैली अधिसूचना के पैरा 19 में उल्लिखित सभी दस्तावेजों को ले जाएं, जिसके बिना उनका रैली के दौरान चयन नहीं किया जाएगा।

उन्होने बताया कि उम्मीदवारों को सलाह दी गई थी कि वे किसी भी अनुचित साधन का सहारा न लें या दस्तावेजों की जालसाजी न करें क्योंकि यह उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के अलावा भविष्य की सभी रैलियों में भाग लेने से अयोग्य हो जाएगा।

निदेशक ने सभी उम्मीदवारों को आश्वासन दिया कि भर्ती प्रक्रिया पूरी तरह से निष्पक्ष और पारदर्शी है। उम्मीदवारों का चयन उनकी योग्यता के आधार पर ही किया जाएगा। उन्हें दलालों और एजेंटों के झांसे में नहीं आना चाहिए, जो उन्हें केवल अपने वित्तीय लाभ के लिए गुमराह करेंगे।

उम्मीदवारों को ऐसे दलालों और एजेंटों की सूचना तुरंत सेना के अधिकारियों या पुलिस को देनी चाहिए। निदेशक ने सेना भर्ती कार्यालय, मंडी के कर्मचारियों की ओर से सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं भी दीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular