Saturday, February 4, 2023
HomeMandiमंडी ट्रक हादसे में 3 की मौत

मंडी ट्रक हादसे में 3 की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Mandi (Himachal Pradesh) : प्रदेश के मंडी जिला मुख्यालय के खलियार उपनगर में सोमवार देररात एक बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, तबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया।

हादसे में तीन की मौत, एक घायल

मिली जानकारी के अनुसार मंडी पठानकोट नेशनल हाईवे पर खलियार में चालक की लापरवाही से एक टिप्पर के ऊपर घर के गेट का पिल्लर गिर गया। इससे टिप्पर में सवार पांच लोगों में से तीन की मौत हो गई। एक व्यक्ति घायल हुआ है। वहीं, चालक मौके से फरार हो गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती मध्यरात्रि लगभग 12 बजे के आस-पास एक टिप्पर चालक खलियार में एक संपर्क मार्ग पर रेत लेकर गया था। रेत उतार कर जब वह वापस मुख्य सड़क की ओर आ रहा था तो यह हादसा हुआ। इस दौरान टिप्पर का पिछला गेट (डाला) खुला रह गया, जिस पर न तो टिप्पर चालक और न ही अंदर बैठे लोगों ने ध्यान दिया।

ट्रक ड्राइवर हादसे के बाद फरार

बताया गया कि जैसे ही टिप्पर मुख्य सड़क मार्ग की ओर मुड़ने लगा तो उसका पिछला गेट (डाला) एक घर के गेट के पिल्लर से अटक गया और पिल्लर टिप्पर के कैबिन पर गिर गया। इससे टिप्पर के दरवाजे लॉक हो गए और अंदर बैठे तीन लोगों की मौत हो गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस जवानों ने टिप्पर में फंसे लोगों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला। घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया है। घायल की पहचान नवीन कुमार पुत्र केसर सिंह गांव कठयाण वीर तुंगल मंडी के तौर पर हुई है। उधर, मृतकों की पहचान ऋषव कौशिक, गांव बनाणू बाड़ी तहसील सदर जिला मंडी, गुरूचैन सिंह, रूपनगर पंजाब व विनोद कुमार पूर्णिया बिहार के तौर पर हुई है। वहीं, एएसपी आशीष शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े : हिमाचल का हर शहर बनेगा स्मार्ट, बिजली बोर्ड ने पूरे प्रदेश में स्मार्ट मीटर लगाने का कार्य किया शुरू

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular