Monday, November 28, 2022
HomeMandiमंडी के पड्डल मैदान में शुरू हुई अग्निवीर भर्ती रैली, युवाओं में...

मंडी के पड्डल मैदान में शुरू हुई अग्निवीर भर्ती रैली, युवाओं में दिखा भारी उत्साह

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मंडी/जोगिंद्रनगर, (Agniveer Recruitment Rally Started) । हिमाचल प्रदेश के मंडी के पड्डल मैदान में अग्निवीर भर्ती रैली शुरू हो गई है। भर्ती रैली का आयोजन शुक्रवार शुरू हुआ। इसे लेकर युवाओं में भारी उत्साह दिखा। युवा सुबह करीब 4.00 बजे रैली स्थल पर पहुंच गए थे।

नौ अक्टूबर तक चलेगी भर्ती रैली

यह भर्ती 9 अक्तूबर तक चलेगी। अग्निवीर बनने के लिए युवाओं में भारी उत्साह देखा गया। रैली के पहले दिन पधर, लडभड़ोल, औट और छतरी तहसील के कुल 1576 युवाओं ने अग्निवीर (सामान्य ड्यूटी) श्रेणी में भाग लिया।

30 सितंबर को चयनित सभी उम्मीदवारों की चिकित्सा परीक्षा 1 अक्टूबर की सुबह शुरू होगी। रैली को उप महानिदेशक (भर्ती) अंबाला ब्रिगेडियर मनोज कुमार और उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी ने संयुक्त रूप से झंडी दिखाकर रवाना किया।

युवाओं ने दिखाया जबरदस्त जज्बा

भर्ती रैली के दौरान युवाओं ने जबरदस्त जज्बा दिखाते हुए पूरे जोश के साथ इसमें भाग लिया। रैली में सभी प्रतिभागियों में राष्ट्र सेवा के प्रति देशभक्ति की भावना देखी गई।

निदेशक भर्ती, एआरओ मंडी ने बताया कि पहले दिन कई उम्मीदवार बिना शपथ पत्र के आए, जिसके वजह से उन्हें भाग लेने की अनुमति नहीं दी गई। हालांकि, युवाओं की सहूलियत के लिए जिला प्रशासन के साथ एआरओ ने रैली ग्राउंड में ही नोटरी की सेवाएं प्रदान कीं। जिससे उम्मीदवारों को सहूलियत मिल सकें।

उम्मीदवारों को कागजातों को साथ आने को कहा गया

सभी उम्मीदवारों को दुबारा सूचित किया गया कि वे रैली मैदान में प्रवेश के लिए सभी आवश्यक कागजात अपने साथ लाए। जिसमें 10वीं कक्षा की मूल मार्कशीट, बोनाफाइड सर्टिफिकेट, शपथ पत्र और एडमिट कार्ड की कॉपी होनी चाहिए।

गौरतलब है कि एक अक्टूबर को रैली में जोगिंद्रनगर और धर्मपुर के लगभग 2,300 युवा भाग लेंगे जबकि 2 अक्तूबर को आयोजित होने वाली रैली में मंडी जिले की कुछ अन्य तहसीलों के साथ मुख्य रूप से सरकाघाट, बालीचौकी, निहरी, संधोल और भद्रोटा के लगभग 2,200 युवा भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में युवा ट्रैकर की नाले में बहने से हुई मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular