Wednesday, September 28, 2022
HomeMandiमंडी के जोगिंदर नगर में आधी रात को शराब का ठेका खोलने...

मंडी के जोगिंदर नगर में आधी रात को शराब का ठेका खोलने पर महिलाओ ने किया विरोध

इंडिया न्यूज, Mandiहिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के जोगिंद्रनगर में रिहाइशी इलाके में देर रात शराब का ठेका खोलने के विवाद में महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन जारी कर दिया है। बताया जा रहा है कि शहर से करीब एक किलोमीटर दूर अपरोच रोड के नजदीक आधी रात को शराब का खोला गया था। जिसके बाद गुस्साई महिलाएं मंडी-पठानकोट हाईवे पर बैठ गई और इससे मंडी-पठानकोट हाईवे पर यातायात का आना-जाना बंद हो गया। पुलिस की टीम ने महिलाओं को बीच सड़क से हटाया तो इस दौरान आंशिक झड़प भी महिलाओं की पुलिस के साथ भी हुई।

शराब का ठेका बंद नहीं किया तो हाईवे बंद करने से भी गुरेज नहीं करेंगी – विरोध करती महिलाएं

विरोध करती महिलाओं का कहना हैं कि यहां पर शराब का ठेका खुलने से नशेड़ियों की संख्या बढेगी। जिसके कारण अंधेरा होने के बाद महिलाओं का घर से बाहर सुरक्षित घुमना मुश्किल होगा। एसडीएम जोगेंदर नगर डा. मेजर विशाल शर्मा ने अपने विचार रखते हुए कहा कि राज्य आयकर विभाग से इस मामले की पूरी जानकारी हासिल करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने जानकारी देते हुए कहा कि हमारी पुलिस की टीम मौके पर तैनात है और हालत पर काबू करने के लिए लगातार महिलाओं से बातचीत जारी है। विरोध करती महिलाओं का कहना है कि अगर रिहाइशी इलाके में शराब का ठेका बंद नहीं किया तो फिर से हाईवे बंद करने से भी गुरेज नहीं करेंगी।

यह भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश में तीन दिनों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी

Connect With Us: Twitter Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular