Thursday, December 8, 2022
HomeMandiमंडी से प्रत्याशियों के चयन प्रक्रिया पर बोले नड्डा, सिर्फ कमल निशान...

मंडी से प्रत्याशियों के चयन प्रक्रिया पर बोले नड्डा, सिर्फ कमल निशान का होगा उम्मीदवार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मंडी, (Nadda Said On The Selection Process Of Candidates ) : मंडी से प्रत्याशियों के चयन प्रक्रिया पर स्पष्ट संदेश देते हुए नड्डा ने कहा कि सिर्फ कमल निशान का ही उम्मीदवार होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रत्याशी कब तय होगा, कौन होगा इसकी चिंता छोड़ दो। प्रत्याशी सिर्फ कमल निशान का होगा, कौन होगा, मोटा होगा, पतला होगा, वरिष्ठ होगा या युवा होगा, इसकी चिंता छोड़ दें, सिर्फ कमल निशान देखें।

मंडी के बिपाशा सदन में मंडी संसदीय क्षेत्र के पंच परमेश्वर सम्मेलन में नड्डा ने यह बात कही। उन्होंने चुनावी बेला में टिकट के इंतजार में बैठे दिग्गजों की धुकधुकी भी बढ़ा दी है। उन्होंने आगे कहा मुझे आज पंचायत प्रतिनिधियों से बात करने का मौका मिला। बैठे बैठे पुरानी यादें ताजा हुईं, कभी चार लोग इकट्ठे करना मुश्किल होता था आज हर जगह कार्यकर्ताओं की फौज है। ये सब कार्यकर्ताओं के मेहनत से संभव हुआ है।

विचारधारा लेकर बढ़ते रहे आगे

जेपी नड्डा ने अपने विद्यार्थी जीवन को याद करते हुए कहा कि वे विद्यार्थी परिषद में रहते हुए यहां कड़ी मेहनत की है। वह रात को दीवार लेखन करते थे, सुबह बस से कुल्लू पहुंचते थे। कुर्सी का कोई लालच नहीं था, मेहनत व भगवान के आशीर्वाद से यहां पहुंचा हूं। कुछ लोग कुर्सी से जुड़ गए, हम विचारधारा को लेकर आगे चलते रहे। भाजपा विचार देने वाली पार्टी है।

पार्टी की सबके रिपोर्ट कार्ड पर रहती है नजर

नड्डा ने कहा चुनाव आकंड़ों का खेल है। कहां से किसको कितनी लीड मिलेगी, पार्टी की सब पर नजर है। सबका रिपोर्ट कार्ड बनेगा। एक ईंट नहीं पूरी दीवार संभालनी है एक ईंट खिसकी तो दीवार गई। देखना नहीं कमल निशान पर वोट डलवाना ही होगा। सभी अपने अपने बूथ संभाले, हर चुनाव पार्टी को आगे बढ़ाने का मौका होता है प्रयोग करेंगे तो आगे बढ़ेंगे।

लोगों से जुड़ने का करें काम

कुंठित होने से काम नहीं चलेगा। दिल खोलकर आप सभी काम करें। समाज के प्रतिष्ठित लोगों से मिलें, उनके घर चाय पीने जाएं सबकी सूची बनाएं लोगों को जोड़ने का काम ईमानदारी पूर्वक करें। जनाधार वाले लोगों की पहचान करें। हवा में उड़ने का दौर नहीं है। जमीन पर काम करने की जरूरत है।

मैं जमीन से जुड़ा हुआ आम आदमी हूं। जमीन पर काम करता हूं। जो जमीन से जुड़ कर काम नहीं करता वो साफ होते हैं। लोगों के घर घर जाएंगे, एक नहीं तीन से चार बार जाएं। भाजपा एक रथ चलता रहेगा किसने कितनी मेहनत से खींचा ये देखने वाली बात है। इसका समयानुसार मूल्याकंन भी किया जाएगा।

 

ALSO READ : पीएम के चंबा दौरे के दौरान 1,500 जवान संभालेंगे सुरक्षा का जिम्मा, ड्रोन से रखी जाएगी चंबा के चौगान पर नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular