Wednesday, September 28, 2022
HomeMandiसिविल अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान एक 37 वर्षीय महिला की मौत

सिविल अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान एक 37 वर्षीय महिला की मौत

जिला के उपमंडल गोहर में सिविल अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान एक 37 वर्षीय महिला की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दिल्ली की एक निजी संस्था सरकार के सहयोग से पिछले एक सप्ताह से गोहर अस्पताल में लोगों के विभिन्न प्रकार के टेस्ट ले रही है।

इंडिया न्यूज़, मंड़ी

जिला के उपमंडल गोहर (Sub-Division Gohar) में सिविल अस्पताल (civil hospital) में ऑपरेशन के दौरान एक 37 वर्षीय महिला की मौत (woman’s death) हो गई। जानकारी के अनुसार दिल्ली (Delhi) की एक निजी संस्था सरकार के सहयोग से पिछले एक सप्ताह से गोहर अस्पताल में लोगों के विभिन्न प्रकार के टेस्ट ले रही है।

इस कैंप के दौरान कई लोगों के विभिन्न प्रकार की बीमारी के चलते ऑपरेशन भी किए जा रहे थे। शनिवार को गोहर के नांडी गांव की 37 वर्षीय महिला को ऑपरेशन थिएटर ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई है। एनेस्थीसिया का इंजेक्शन देने के बाद महिला की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई।

मृतक महिला अपने पीछे एक बेटा व बेटी छोड़ गई

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की हर पहलु को देखकर जांच कर रही है। दूसरी ओर महिला के परिजनों ने निजी अस्पताल के चिकित्सकों पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। उन्होंने मामले की जांच की मांग की है। मृतक महिला का नाम रीना पत्नी हेतराम निवासी गावं चुडारा नांडी उपमंडल गौहर है और मृतक महिला अपने पीछे एक बेटा व बेटी छोड़ गई है।

ये भी पढ़ें: कुपोषण और एनीमिया से समाज को दूर रखना सभी की जिम्मेवारी – डॉ0 निपुण जिंदल

ये भी पढ़ें: ज्वाली विधानसभा की ग्राम पंचायत हार आज भी सड़क सुविधा से वंचित

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular