Monday, September 26, 2022
HomeMandiकपड़ों की दूकान की आड़ में महिला बेच रही थी एलोपैथिक दवाइयां

कपड़ों की दूकान की आड़ में महिला बेच रही थी एलोपैथिक दवाइयां

The woman was selling allopathic medicines by playing with the health of the people under the guise of a clothing shop. She was selling medicines under the guise of a cloth shop at Tripal Ghat in Mandi district.

इंडिया न्यूज़, Mandi News : कपड़ों की दूकान की आड़ में महिला बेच रही थी एलोपैथिक दवाइयां लोगो की सेहत के साथ हो रहा था खिलवाड़। मंडी जिला के त्रिपाल घाट में एक झोला छाप महिला कपड़ों की दूकान की आड़ में दवाइयां बेच रही थी। त्रिपाल घाट में हुए दर्ज इस केस में महिला की दूकान से दवाइयां बरामद की गयी हैं। ड्रग इंस्पेक्टर कमल कान्त और पुलिस ने मिलकर महिला की दूकान से दवाइयां बरामद की।

लोगों की सेहत से कर रही थी खिलवाड़

कपड़ों की दूकान की आड़ में झोला छाप महिला पैसे कमाने के लिए एलोपैथिक दवाइयां बेच रही थी। बताया जा रहा है की महिला के पास न कोई लाइसेंस और न ही कोई डिग्री पाई गयी। जिस महिला को दवाई और इलाज के बारे में कुछ भी नहीं पता वो कैसे लोगों को दवाइयां दे सकती है। ऐसे में कहा जा सकता है की महिला लोगों को बुखार और अन्य बिमारियों की दवा देकर उनकी सेहत से खिलवाड़ कर रही थी।

पुलिस टीम ने दवाइयों को किया जपत

बिना किसी डिग्री और लाइसेंस के दवाइयां बेचना क़ानूनी अपराद है, इसके साथ बिना अनुभव अगर किसी को दवाई दी जाये तो यह उसको नुक्सान भी पहुंचा सकती है। पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर सभी दवाइयों को अपने कब्जे में ले लिया है। इस मामले पर करवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: जरूरतमंद एवं गरीब लोगों का कल्याण हिमाचल सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता: जयराम ठाकुर

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular