Monday, September 26, 2022
HomeNationalऐसा डेस्टिनेशन जो रुह को जिंदगी से जोड़ता है Hyatt Centric

ऐसा डेस्टिनेशन जो रुह को जिंदगी से जोड़ता है Hyatt Centric

ऐसा डेस्टिनेशन जो रुह को जिंदगी से जोड़ता है Hyatt Centric

इंडिया न्यूज, शिमला।

Hyatt Centric : हयात होटल्स कार्पोरेशन (एनवाईएसई : एच) ने हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली (Hyatt Centric Janakpuri New Delhi) के उद्घाटन की घोषणा की। यह राष्ट्रीय राजधानी में हयात सेंट्रिक ब्रांड (Hyatt Centric Brand) की शुरूआत का प्रतीक है।

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली में शहर की जीवंतता को दर्शाने के लिए 224 नए नवीनीकृत कमरे हैं जिनमें रंगों, बनावटों और आकर्षक बनावट का संयोजन है।

इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि भारत का अथिति सत्कार ही इस देश का मूल मंत्र है। ऐसे ही हयात सेंट्रिक भी अतिथि सत्कार में नए आयाम जोड़ेगा।

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली पश्चिम मेट्रो और जिला केंद्र के निकट है। यह प्रमुख स्थान होटल के जानकार यात्रियों को दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के बाकी हिस्सों से जोड़ेगा जोकि लोकप्रिय हाटस्पाट का पता लगाने और शहर के मुख्य वाणिज्यिक केंद्र के पास आसान पहुंच के लिए अवकाश और व्यापारिक मेहमानों के लिए लांचपैड प्रदान करेगा।

होटल कनाट प्लेस और गुरुग्राम जैसे व्यापारिक केंद्रों से 30 मिनट की मेट्रो की ड्राइव है और हवाई अड्डे के लिए सीधी मेट्रो कनेक्टिविटी है।

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली की महाप्रबंधक शिखा सिंह ने कहा कि हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली जिज्ञासु-दिमाग वाले आधुनिक समय के खोजकर्ताओं के लिए एक आदर्श स्थान है जोकि कार्रवाई के केंद्र में रहना चाहते हैं।

हमारी व्यस्त और भावुक टीम अपने स्थानीय ज्ञान को सांझा करने के लिए उत्साहित है। हमारे मेहमानों को कुछ नया खोजने के लिए प्रोत्साहित करती है।

अपने सुलभ स्थान, बहु-आयामी घटनास्थलों, अद्वितीय खाद्य और पेय अनुभवों के साथ हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली स्थानीय निवासियों और आगंतुकों दोनों के लिए सांझा-योग्य अनुभव प्रदान करता है जिसमें टिकाऊ के नए तरीकों को खोजने के सांझा दृष्टिकोण के आधार पर डिजाइन और सहयोग शामिल हैं।

अतिथि कक्ष आकर्षण का केंद्र (Hyatt Centric)

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली में विभिन्न श्रेणियों में 224 समकालीन कमरे हैं। प्रत्येक अतिथि कक्ष यात्रियों को वह प्रदान करता है जो सबसे अधिक मायने रखता है जिसमें एक काम्पैक्ट डेस्क और अन्य सुविधा उपलब्ध है।

यहां आता है भोजन का लुत्फ (Hyatt Centric)

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली में पूरे दिन के डाइनिंग रेस्तरां, किचन डिस्ट्रिक्ट के साथ आरामदायक, आरामदेह वातावरण में स्थानीय स्वादों का चयन होता है जोकि भारतीय उपमहाद्वीप के व्यंजनों पर एक अनूठा मोड़ डालते हुए मनोरम, स्वादिष्ट व्यंजन परोसता है। मेहमान कैफे में किताब, स्नैक के साथ आराम कर सकते हैं या एक कप चाय का आनंद ले सकते हैं।

बैठकें और कार्यक्रम (Hyatt Centric)

यह होटल 52,000 वर्ग फुट (4,830 वर्ग मीटर) की लचीली मीटिंग और इवेंट स्पेस प्रदान करता है। यह दिल्ली एनसीआर में सबसे बड़ा एक बार में 2,500 मेहमानों की मेजबानी के लिए उपयुक्त है।

प्रत्येक स्थान जोकि इनडोर और आउटडोर दोनों सेटिंग्स प्रदान करता है, बड़े सम्मेलनों, छोटी बैठकों और असाधारण शादियों के लिए एकदम सही है।

होटल ने गुलमेहर के साथ गठजोड़ किया है जोकि कचरा बीनने वालों से बने कारीगरों की एक महिला सामूहिक है जोकि पुन:नवीनीकरण सामग्री और छोड़े गए फूलों से पर्यावरण के अनुकूल वस्तुओं को हाथ से तैयार करती है।

हयात सेंट्रिक जनकपुरी नई दिल्ली कंपनी के साथ अपने इस्तेमाल किए गए लिनन को ब्रांडेड होटल उपहार बैग में बदलने के लिए काम कर रही है। Hyatt Centric

Read More : सीएम ने की विकासात्मक कार्यों की प्रगति की समीक्षा HP CM Reviews Progress of Developmental Works

Read More : राज्य स्तरीय कालेश्वर बैसाखी मेला शुरू State Level Kaleshwar Baisakhi Fair Started

Read More : सूचना के सम्प्रेषण को मीडिया का प्रभावी उपयोग करें: मुख्यमंत्री Make Effective Use of Media for Communication of Information: CM

Read More : शहरी विकास मंत्री ने किया गुम्मा पम्पिंग स्टेशन का निरीक्षण Urban Development Minister Inspected Gumma Pumping Station

Read More : मुख्यमंत्री ने किया कुनाल पत्थरी मंदिर का दौरा CM Visited Kunal Pathri Temple

Read More : एचपी सीएम 14-15 अप्रैल को चम्बा प्रवास पर HP CM to Visit Chamba

Read More : Do Not Travel on Manali via Kunzum Pass Route मनाली वाया कुंजुम दर्रा मार्ग पर न करें सफर

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular