Wednesday, September 28, 2022
HomeNationalआईफा अवॉर्ड 2022 इवेंट हो चूका है शुरू, बॉलीवुड की महान हस्तियां...

आईफा अवॉर्ड 2022 इवेंट हो चूका है शुरू, बॉलीवुड की महान हस्तियां पहुंच रही यस आइलैंड

इंडिया न्यूज़, IIFA AWARDS 2022 : अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादनी पुरस्कार का इवेंट आज शुरू हो चूका है। आईफा अवॉर्ड इवेंट 2 जून से 4 जून तक यूएई के राजधानी अबू धाबी के यस द्वीप पर हो रहा है। आईफा अवार्ड के लिए मशहूर हस्तियां यस द्वीप पर पहुंच रही है।

यह इवेंट शुक्रवार को आईफा रॉक्स के साथ शुरू होने वाला है। आम तोर पर यह इवेंट कईं दिनों तक चलता है, और इसका समापन रात को ही होता है। बॉलीवुड निर्देशक फराह खान कुंदर और अभिनेता अपारशक्ति खुराना इस इवेंट की मेजबानी करने वाले हैं।

रैपर हनी सिंह भी दिखाएंगे अपना जलवा

आपको बता दे की अंतरास्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार के लिए एतिहाद एरिना, यास द्वीप, अबू धाबी में पूर्वाभ्यास शुरू हो चूका है।

आज रात को कार्गकर्म के लिए घोषित कलाकार व् संगीतकारों में गायिका देवी श्री प्रसाद और संगीत विशेषज्ञ तनिष्क बागची और गयिका नेहा कक्क्ड़, आशीष कौर, ऐश किंग, जहराह एस खान और ध्वनि भानुशाली भी अपना कमाल दिखाएंगी। इसके इलावा पंजाबी पॉप स्टार गुरु रंधावा और रैपर हनी सिंह अपनी नई पेशकश प्रश्तुत करेंगे।

शनिवार को ये एक्टर होंगे शामिल

AAIFA AWARDS 2022

दिन शनिवार को टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर स्टेज पर नए अंदाज में अपनी परफॉर्मन्स दिखाएंगे। इसके इलावा अन्य एक्टर कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, सारा अली खान, दिव्या खोसला और नेहा फ़तेहि के साथ स्टेज पर दिखाई देंग। मंगलवार के दिन अभिषेक बच्चन स्टेज पर आएंगे। अभिषेक का कहना है की उन्हें परिवार की तरफ से आईफा में परफॉर्म करना बेहत पसंद हैं।

मगलवार को पहुंचेंगे अभिषेक बच्चन

टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर अपने जोशीले अंदाज में देंगे परर्फोमेंस, वहीं शनिवार को बी टाउन एक्टर टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर, अपने जोशीले अंदाज से स्टेज पर अपनी परर्फोमेंस देंगे।

इनके अलावा बॉलीवुड सितारे कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, सारा अली खान, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही के साथ मंच शेयर करेंगे।

वहीं मंगलवार को अभिषेक बच्चन इस इवेंट में शामिल हो गए। उन्होंने अपनी आईफा में अपनी उपस्थिति को लेकर कहा कि आईफा मेरे लिए परिवार की तरह है और वापस आकर प्रदर्शन करना अच्छा लगता है।

ये भी पढ़ें : जयराम सरकार द्वारा विद्यार्थियों को 41550 रूपये की कीमत वाले डेल कंपनी के लैपटॉप आवंटित, पूरी खबर पढ़ें

ये भी पढ़ें : पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड समेत पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular