Sunday, November 27, 2022
HomeNationalIndian Students Share Video From Ukraine: कुछ हो जाने पर दूतावास को...

Indian Students Share Video From Ukraine: कुछ हो जाने पर दूतावास को बताया जिम्मेदार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Indian Students Share Video From Ukraine यूक्रेन रूस युद्ध में फंसे मेडिकल यूनिवर्सिटी के भारतीय छात्रों ने भारतीय एम्बेसी की नाकामी को जिम्मेदार बताते हुए खुद ही 45 किलोमीटर दूर रशियन बॉर्डर की तरफ निकल पड़े। छात्रों ने निकलने से पहले वीडियो जारी कर मैसेज दिया है कि अगर रास्ते में उनकी जान को किसी भी तरह का खतरा होता है तो सरकार और एम्बेसी की जिम्मेदार होगी। वहीं भारतीय एम्बेसी अब भी छात्रों को धैर्य रखने की अपील कर रही है। उधर विदेश मंत्रालय ने भारतीय छात्रों को सतर्क और सुरक्षित रहने के लिए कहा है।

क्यों आपरेशन गंगा को फेल माना जाएगा?

Indian Students Share Video From Ukraine

वीडियो में एक छात्र ने बताया कि हम सूमी स्टेट यूनिवर्सिटी के छात्र हैं। हमें जानकारी मिली है कि रूस ने यूक्रेन के मारियुपोल और वोलनोवखा में सीजफायर का ऐलान किया है। मारियुपोल सूमी से 600 किलोमीटर दूर है। सुबह से यहां लगातार गोलीबारी, बमबारी और गलियों में लड़ाई की आवाजें आ रही हैं। Indian Students Share Video From Ukraine हमने बहुत इंतजार किया, लेकिन अब और नहीं। हम अपनी जिंदगी रिस्क में डाल रहे हैं। हम बॉर्डर की तरफ जा रहे हैं। अगर हमें कुछ होता है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी भारत सरकार और यूक्रेन में भारतीय एम्बेसी की होगी। अगर हममें से किसी को भी कोई नुकसान पहुंचता है तो आपरेशन गंगा को पूरी तरफ से फेल माना जाएगा।

Indian Students Share Video From Ukraine

Read More:  Himachal Pradesh Education Board Update: शिक्षा बोर्ड ने जारी की 10वीं-12वीं की डेट शीट ,टर्म -2 की परीक्षाए होगी 22 मार्च से शुरू

Read More : Chamba News: ग्राम पंचायत चूहन को किया गया निलंबित, विकास कार्यो में अनियमितता का है आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular