Saturday, October 1, 2022
HomeNationalITV Network में ऐतिहासिक सीरीज Mukhyamantri Manch की शुरुआत

ITV Network में ऐतिहासिक सीरीज Mukhyamantri Manch की शुरुआत

आईटीवी नेटवर्क के भारतीय समाचार टेलीविजन पर एक ऐतिहासिक सीरीज ‘मुख्यमंत्री मंच’ की शुरुआत होने वाली है। अगले 20 दिन में आईटीवी नेटवर्क ‘मुख्यमंत्री मंच’ शुरु करने की घोषणा की है। अगले 20 दिन में मुख्यमंत्री मंच प्रतिदिन देशभर के मुख्यमंत्रियों के साथ एक संवादात्मक साक्षात्कार प्रदर्शित करेगा।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

आईटीवी नेटवर्क (ITV Network) के भारतीय समाचार टेलीविजन पर एक ऐतिहासिक सीरीज ‘मुख्यमंत्री मंच’ की शुरुआत होने वाली है। अगले 20 दिन में आईटीवी नेटवर्क ‘मुख्यमंत्री मंच’ (Mukhyamantri Manch) शुरु करने की घोषणा की है।

अगले 20 दिन में मुख्यमंत्री मंच प्रतिदिन देशभर के मुख्यमंत्रियों के साथ एक संवादात्मक साक्षात्कार (Interview) प्रदर्शित करेगा। इसके तहत राज्य के लोगों को कैमरे पर और सोशल मीडिया के जरिये अपने मुख्यमंत्री से सवाल पूछ सकेंगे। मुख्यमंत्री युवाओं, विशेषकर फर्स्ट इन क््लास द्वारा तैयार किए गए छात्रों का मार्गदर्शन भी करेंगे।

आज शाम छह बजे होगा पहला एपिसोड प्रसारित

यह पहली बार है जब देश भर के ज्यादातर मुुख्यमंत्री इस तरह की टेलीविजन सीरीज में भाग ले रहे हैं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के साथ पहला आज पहला एपिसोड शाम को छह बजे से सभी आईटीवी नेटवर्क क्षेत्रीय चैनलों के साथ न्यूजएक्स और इंडिया न्यूज पर प्रसारित होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म-डेलीहंट, जी5, शेमारूमी, जियो टीवी, वॉचो, एमएक्स प्लेयर, मजालो, टाटा प्ले, पब्लिक टीवी और पेटीएम लाइव स्ट्रीम पर भी कार्यक्रम को लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

दूसरा एपिसोड में कल छत्तीसगढ़ के सीएम शाम 7 बजे

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ दूसरा एपिसोड शनिवार को इंडिया न्यूज और न्यूजएक्स पर शाम 7 बजे प्रसारित होगा। इसके बाद, इंटरव्यू रोजाना शाम छह बजे इंडिया न्यूज पर और न्यूजएक्स पर शाम 7 बजे प्रसारित होंगे।

आईटीवी नेटवर्क अब ऐसे आकर्षक कार्यक्रम रहेंगे जारी 

आईटीवी नेटवर्क के संस्थापक कार्तिकेय शर्मा ने लॉन्चिंग के अवसर पर कहा, हमारे नेटवर्क पर इस तरह की दिलचस्प चर्चाओं में भाग लेने के लिए देश भर के मुख्यमंत्रियों की मेजबानी करना खुशी की बात होगी। आईटीवी नेटवर्क अपनी रणनीति के तहत अपने दर्शकों के लिए ऐसे नवोन्मेषी और आकर्षक कार्यक्रमों की मेजबानी करना भविष्य में भी जारी रखेगा।

ये भी पढ़ें : बल्ह के टंवा से लेकर दोयदा के जंगल तक बनेगा हवाई अड्डा

ये भी पढ़ें: वाहन लेकर रोहतांग पास जा सकेंगे सेलानी

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular