Monday, September 26, 2022
HomeNationalजींद के परिवार की हरिद्वार से लौटते समय सड़क हादसे में मौत्त,...

जींद के परिवार की हरिद्वार से लौटते समय सड़क हादसे में मौत्त, ट्रक से टकराई कार

इंडिया न्यूज़, Jind News : जींद-चंडीगढ़ मार्ग पर गांव कंडेला के निकट मंगलवार सुबह ट्रक से हुई टक्कर में पिकअप सवार छह लोगों की मौत हो गई जबकि 17 लोग घायल हो गए। मृतक व घायल एक ही परिवार के हैं और वह परिवार के मुख्य की मौत के बाद हरिद्वार अस्थियां विसर्जन करके वापस लौट रहे थे।घायलों को जींद के नागरिक स्थल में दाखिल कराया गया है।

jinds family dies in road accident while returning from haridwar

अस्थियां विसर्जन करने गया था परिवार 

हिसार जिले के गांव नारनौद निवासी प्यारे लाल की पिछले दिनों मौत हो गई थी। सोमवार को प्यारे लाल के परिवार के लोग पिकअप गाड़ी लेकर अस्थियां विसर्जन करने के लिए हरिद्वार गए थे। मंगलवार सुबह जब हरिद्वार से वापस नारायण लौट रहे थे तो गांव कंडेला के निकट जींद से कैथल की तरफ जा रहे ट्रक से पिकअप की सीधी टक्कर हो गई।

jinds family dies in road accident while returning from haridwar

हादसे में पिकअप का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा होने का पता चलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने 6 को मृत घोषित कर दिया जबकि 17 घायलों का नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मृतकों की पहचान

चंनो (45) पत्नी सुरेश, शीशपाल पुत्र प्यारेलाल (39), अंकुश (15) पुत्र वीरभान, धन्ना (70) नारनौल, .एक अन्य जो कि इनके साथ रिश्तेदार बताया पंजाब से है, सुरजी देवी (65) साल पत्नी प्यारेलाल के रूप में हुई है।

jinds family dies in road accident while returning from haridwar

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि की हादसा आमने-सामने की टक्कर में हुआ है। सभी घायलों को अस्पताल लाया गया है। चालक हादसे को अंजाम देकर ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : सुरंगो से 50 से 60 हजार लीटर पानी प्रतिदिन होगा स्टोरेज

ये भी पढ़ें : मिट्टी बचाओ अभियान का समर्थन करें: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular