Wednesday, September 28, 2022
HomeNationalसिद्धू मूसेवाला के क़त्ल का आरोपी लॉरेंस बिश्नोई का भानजा सचिन बिश्नोई,...

सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल का आरोपी लॉरेंस बिश्नोई का भानजा सचिन बिश्नोई, क्यों ली सिद्धू की जान जानिए ?

इंडिया न्यूज़, Punjab News : पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला का मर्डर लॉरेंस गैंग द्वारा ही किया गया है। गैंगस्टर लॉरेंस के भानजे सचिन बिश्नोई ने इस बात का दावा किया है की सिद्धू मूसेवाला पर उन्होंने ने ही गोलियां चलाई हैं। उसने कहा की मैंने खुद सिद्धू मूसेवाला पर गोलियों की बौछार की है। इस बात का दावा सचिन बिश्नोई ने टीवी चैनल पर अपनी वर्चुअल आईडी पर बात करते हुए किया है।

सचिन बिश्नोई ने चलाई मूसेवाला पर गोलियां

sidhu moose wala murder

लॉरेंस गैंग ने ही सिद्धू मूसेवाल का मर्डर किया है। इस बात का खुलासा लारेंस बिश्नोई के भानजे सचिन ने किया। उसने कहा की सिद्धू मूसेवाला का कतल मैंने ही किया है। सचिन बिश्नोई ने बताया की हमने मोहाली के विक्की मिड्डूखेड़ा के कत्ल का बदला सिद्धू की मौत से लिया है। बात लड़ने के दौरान पहले तो उसने अपना नाम सही नहीं बताया, उसने कहा की मैं सचिन थापन बोल रहा हूँ। लेकिन जब पत्रकार ने उसको पूछा की क्या वह सचिन बिश्नोई बोल रहा है तो उसने हां कहा। उसने यह भी कहा की गैंगस्टर मेरे मामा हैं। उसने कहा की अकाली दल के नेता विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या हुई थी। इसी बात का बदला उन्होंने लिया।

विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या की पीछे था सिद्धू मूसेवाला का हाथ

पुलिस ने इस बात की पूरी जाँच की है। कईं गैंगस्टरों से बात हुई जिसमे पता चला की विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या की पीछे सिद्धू मूसेवाला का हाथ था। गैंगस्टरों ने कहा की सिद्धू मूसेवाला ने जगह भी दी और स्पोर्ट भी की थी। दिल्ली पुलिस ने भी सिद्धू का नाम लिया था। लेकिन सिद्धू मूसेवाल के खिलाफ कोई करवाई ही नहीं की गयी। गैंगस्टरों ने बताया की हम इन्तजार कर रहे थे लेकिन मूसेवाल के इस काण्ड पर कोई एक्शन नहीं लिया गया।

सचिन के पास इतने हथियार की कोई सोच नहीं सकता

सचिन बिश्नोई ने कहा की मूसेवाल ने चंडीगढ़ में गुरलाल बरार की भी हत्या कराई थी। जो कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार का भाई था। इसके बावजूद भी मूसेवाला पर कोई करवाई नहीं हुई। इसलिए बदला लेने के लिए सिद्धू को मार दिया। लेकिन जब सचिन से पूछा गया की हथियार कहा से मिले तो उसने जवाब नहीं दिया। उसने ये कहा की हमारे पास इतने हथियार हैं की कोई सोच भी नहीं सकता।

सचिन बिश्नोई का अगला टारगेट औलख 

सचिन ने ये भी कहा की जो हमे मरने की दमकी दे रहे हैं, वो ये बताएं कहाँ आना है। सचिन ने कहा की अगले टारगेट के बारे में भी पता चल जाएगा। उसने कहा की अब मनकीरत औलख की भारी है, और जो धमकी दे रहे हैं इनमे से भी एक मरेगा ।

ये भी पढ़ें : महाराणा प्रताप अदम्य साहस और पराक्रम के प्रतीक: जयराम ठाकुर

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular