Wednesday, October 5, 2022
HomeNationalयस आइलैंड ने बालीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह की एनिमेटेड पेंटिंग के साथ...

यस आइलैंड ने बालीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह की एनिमेटेड पेंटिंग के साथ मनाया IIFA का जश्न

यस आइलैंड ने बालीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह की एनिमेटेड पेंटिंग के साथ मनाया IIFA का जश्न

इंडिया न्यूज, IIFA Awards 2022 :

2022 के अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA Awards 2022) के उपलक्ष्य में जो यस बे वाटरफ्रंट, यस द्वीप (Yes Island) अबू धाबी (abu dhabi) में 3-4 जून, 2022 के बीच एतिहाद एरिना में आयोजित होगा। ऐसे में अब यस आइलैंड अबू धाबी ने अपने ब्रांड एंबेसडर (brand ambassador) बालीवुड सुपरस्टार (Bollywood superstar) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने जुड़ाव का जश्न मनाने के लिए उनका एक कलरफुल एनिमेटेड पेंटिंग के साथ फोटो लगाया है।

बता दें कि यह पेंटिंग अपने बोल्ड और अट्रैक्टिव लुक के साथ आईफा के लिए हर चीज को समेटे हुए है जो इस आयोजन से पहले एकदम सही परिदृश्य बना रहा है। दरअसल अबू धाबी यस आइलैंड दुनिया के बेहतरीन एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशंस में से एक है।

‘यस है खास’ कैंपेन

यस आइलैंड ने अपनी ओर भारतीय को आकर्षित करने के लिए बालीवुड स्टार रणवीर सिंह की मदद ली है।

ऐसे में अबू धाबी ने भारत के लोगों को टारगेट करते हुए रणवीर सिंह के साथ एक वायरल मार्केटिंग कैंपेन ‘यस है खास’ शुरू किया है। यह चित्र यस द्वीप के रणवीर सिंह के साथ मजबूत रिलेशनशिप को दिखाता है।

बता दें कि रणवीर सिंह जोकि यस द्वीप के ब्रांड एंबेसडर भी हैं, साथ ही वे भारत और पूरी दुनिया में विजिटर्स के लिए गंतव्य की अपील को पहचानते हैं।

साल की शुरूआत में रणवीर सिंह के साथ ‘यस है खास’ अभियान शुरू किया गया

बता दें कि यस आइलैंड ने इस साल की शुरूआत में रणवीर सिंह के साथ अब वायरल ‘यस है खास’ अभियान शुरू किया जोकि अब तक सोशल मीडिया पर असाधारण जुड़ाव प्राप्त करते हुए यस आइलैंड के सोशल चैनलों पर 70 मिलियन से अधिक बार देखा गया और साथ ही 2019 में इसने वीडियो लांच के पहले 10 दिन पूरे साल की वेबसाइट ट्रैफिक का 80% प्राप्त किया।

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार 4 जून, 2022 को यस द्वीप के एतिहाद एरिना में आयोजित होगा।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में गृह रक्षकों को मिलेगा 26,492 रुपये प्रतिमाह मानदेय

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular