Wednesday, June 7, 2023
Homeपॉलिटिक्सHimachal politics: सुनील ठाकुर ने कहा नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी...

Himachal politics: सुनील ठाकुर ने कहा नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी तैयार, पूर्व कार्यकाल में हर वार्डों में हुआ अच्छा काम

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़), Himachal politics, शिमला: हिमाचल प्रदेश में शिमला नगर निगम चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारी को अंतिम रूप दे रही हैं। वहीं, भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व बीजेपी एनजीओ के प्रकोष्ठ संयोजक व अध्यक्ष सुनील ठाकुर ने कहा नगर निगम शिमला के चुनावों के लिए बीजेपी पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व बीजेपी के कार्यकाल में पार्षदों ने हर वार्ड में अच्छा कार्य किया है फिर चाहे वह शौचालय का निर्माण करना हो या पार्किंग का बीजेपी के कार्यकाल में बेहतरीन कार्य किए गए हैं।

  • हिमाचल में नगर निगम चुनाव को दिया जा रहा है अंतिम रूप
  • बीजेपी नेता ने कहा पार्टी चुनाव के लिए तैयार
  • बीजेपी ने पूर्व के कार्यकाल में किया अच्छा काम
  • प्रदेश सरकार पर जनता के साथ ठगी करने का लगाया आरोप

जनता को बीजेपी की नीतियों के बारे में बताया जा रहा है- सुनील ठाकुर

बीजेपी नेता सुनील ठाकुर ने कहा कि नगर निगम शिमला के चुनावों के लिए बीजेपी ने प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है। समरहिल वार्ड में बीजेपी कार्यकर्ता लोगों के घर जाकर उनके सहयोग का आग्रह कर रहे हैं और बीजेपी की नीतियों से जनता को अवगत करा रहे हैं। उंहोंने नगर निगम शिमला चुनाव को लेकर कहा कि बीजेपी चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है।

कांग्रेस झूठे वादे करके सत्ता में आई- सुनील

सुनील ठाकुर से प्रदेश सरकार को लेकर एक सवाल किया गया जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इस समय खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। कांग्रेस प्रदेश की जनता से झूठे वादे करके सत्ता में आई है। कांग्रेस ने जनता से 10 गारंटी करके उन्हें मूर्ख बनाया है, लेकिन अब शिमला चुनाव में जनता जवाब देगी और इस चुनाव में बीजेपी ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी।

इसे भी पढ़े- Temple in Himachal: हिमाचल के इस मंदिर में प्रेमी जोड़ों को दी जाती है शरण, मिलती है सुरक्षा

Ashish Mishra
Ashish Mishra
Journalist, India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular