Monday, October 3, 2022
Homeशिमलाशिमला में जीप खाई में गिरने से 2 साढू की मौत

शिमला में जीप खाई में गिरने से 2 साढू की मौत

शिमला जिले में कुमारसैन थाना क्षेत्र के तहत रेड़ी खड्ड के पास एक जीप के गहरी खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत गई, जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस थाना कुमारसैन के मुताबिक घटना सोमवार सुबह 6 बजे की है जब रामपुर से जीप शिमला की ओर जा रही थी। गाड़ी में सवार सभी लोग रुटीन स्वास्थ्य जांच के लिए सोलन के कुमारहट्टी जा रहे थे।

शिमला में जीप खाई में गिरने से 2 साढू की मौत

इंडिया न्यूज, शिमला।

2 relatives die after jeep falls into gorge in Shimla : प्रदेश के शिमला जिले में कुमारसैन थाना क्षेत्र के तहत रेड़ी खड्ड के पास एक जीप के गहरी खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत गई, जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस थाना कुमारसैन के मुताबिक घटना सोमवार सुबह 6 बजे की है जब रामपुर से जीप शिमला की ओर जा रही थी। गाड़ी में सवार सभी लोग रुटीन स्वास्थ्य जांच के लिए सोलन के कुमारहट्टी जा रहे थे।

इसी बीच ओडी के समीप रेड़ी खड्ड में चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा जिससे गाड़ी करीब 300 गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी।

बताया जाता है कि जीप में सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं। मृतकों की पहचान रामपुर के करेरी निवासी बोजराज (54) और तकलेच तहसील रामपुर निवासी मोहन लाल (64) के रूप में हुई है। दोनों रिश्ते में साढू हैं।

हादसे में बोजराज की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि मोहन लाल ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। घायलों में चालक कार्तिक (19) निवासी करेरी, सीमा (38) पत्नी बोजराज और कातला (58) पत्नी मोहन लाल शामिल हैं।

तीनों का उपचार खनेरी अस्पताल रामपुर में चल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 3 अन्य लोग घायल हैं। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। 2 relatives die after jeep falls into gorge in Shimla

Read More : पंडोह बस हादसे के मृतक चालक की पत्नी को निगम में दी नौकरी

Read More : महंगाई पर जेपी नड्डा आ गए कांग्रेस के निशाने पर

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular