Monday, November 28, 2022
Homeशिमला‘आप’ हिमाचल प्रदेश के सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव, दो-तीन दिनों...

‘आप’ हिमाचल प्रदेश के सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेगी चुनाव, दो-तीन दिनों में प्रत्याशियों की घोषणा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, शिमला, (AAP’s In All Assembly Seats) : आम आदमी पार्टी (आप) हिमाचल प्रदेश की सभी 68 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसकी घोषणा पार्टी अगले दो-तीन दिन में कर देंगी। यह जानकारी पार्टी के प्रदेश प्रभारी हरजोत सिंह बैंस ने दी।

उन्होंने कहा कि पार्टी पहाड़ी राज्य की 68 विधानसभा सीटों के लिए 12 नवंबर को मतदान होना है, जबकि मतगणना आठ दिसंबर को होगी। उन्होंने कहा कि पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी पहले ही चार सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है।

पार्टी चुनाव के लिए हैं तैयार

इससे पहले शनिवार को पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने शिमला में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि पंजाब के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस के हिमाचल प्रभारी बनने से प्रचार में और तेजी आएगी। विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी पूरी तरह तैयार है। गांव-गांव में आम आदमी पार्टी का संगठन मजबूती के साथ काम कर रहा है।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सात लाख घरों तक आप संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गारंटियों को पहुंचा दिया है। पार्टी जनता के मुद्दों शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार को लेकर जनता के बीच जा रही है। इसके साथ ही केजरीवाल की 11 गारंटियों के साथ चुनाव लड़ेगी। पार्टी का उद्देश्य आम लोगों की जीवन में बेहतरी लाना है।

ALSO READ : देश के पहले मतदाता श्याम सरण नेगी घर नहीं, बूथ पर पहुंचकर करेंगे मतदान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular