Monday, November 28, 2022
Homeशिमलाअरुण धमूल बीसीसीआई की एजीएम में एचपीसीए का करेंगे प्रतिनिधित्व

अरुण धमूल बीसीसीआई की एजीएम में एचपीसीए का करेंगे प्रतिनिधित्व

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, शिमला, (Arun Dhamul BCCI AGM) : अरुण धमूल बीसीसीआई की एजीएम में एचपीसीए का प्रतिनिधित्व करेंगे। गौरतलब है कि एचपीसीए ने अक्टूबर होने वाली बीसीसीआई की एनुअल जरनल मीटिंग (एजीएम) में अरुण कुमार धूमल को प्रतिनिधि के रूप में चुना है। अरुण कुमार धूमल वर्तमान में बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष और एचपीसीए के निदेशक हैं।

इसे लेकर शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में एचपीसीए ने अपेक्स काउंसिल की बैठक की। उक्त बैठक में एचपीसीए ने महत्वपूर्ण निर्णय लिए। जिसमें अरुण कुमार धूमल को बीसीसीआई की एजीएम के लिए सर्वसम्मति से एचपीसीए का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया।

18 अक्टूबर को मुंबई में होगी बीसीसीआई की एजीएम

बीसीसीआई की एजीएम 18 अक्टूबर को मुंबई में होगी। एचपीसीए की अपैक्स काउंसिल की बैठक उपाध्यक्ष आरपी सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में एचपीसीए के कोषाध्यक्ष अवनीश परमार, अपैक्स काउंसिल के सदस्य विशाल शर्मा, चंद्रशेखर मेहता, संयुक्त सचिव अमिताभ शर्मा और बिजेंद्र शर्मा बैठक में शामिल रहे।

जल्द सुधरेगा हिमाचल के दूसरे स्टेडियमों का स्तर

हिमाचल के दूसरे स्टेडियमों का स्तर भी जल्द सुधरेगा। एचपीसीए की अपेक्स काउंसिल की बैठक में धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के अलावा प्रदेश के अन्य क्रिकेट मैदानों को भी उच्च श्रेणी का बनाने का निर्णय लिया गया।

यह निर्णय इसलिए लिया गया ताकि भविष्य में अन्य जगहों पर भी अंतरराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट मैच आयोजित हो सकें। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में नई आउटफील्ड का काम कर रही कंपनी को 31 दिसंबर 2022 तक काम पूरा करने के लिए डेडलाइन दी गई।

अरुण कुमार धूमल को सर्वसम्मति से प्रतिनिधित्व के लिए चुना गया

एचपीसीए के उपाध्यक्ष और क्रिकेट संचालन समिति के चेयरमैन आरपी सिंह ने कहा कि अपेक्स काउंसिल की बैठक में सर्वसम्मति से अरुण कुमार धूमल को बीसीसीआई की एजीएम में एचपीसीए को प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है। इसके अलावा कई महत्वपूर्ण निर्णय बैठक में लिए गए।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के कुल्लू में पर्यटकों से भरा वाहन खाई में गिरने से 7 की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular