Wednesday, October 5, 2022
Homeशिमलापीएम मोदी की रैली का अविनाश राय खन्ना ने शिमला में घर-घर...

पीएम मोदी की रैली का अविनाश राय खन्ना ने शिमला में घर-घर जाकर दिया निमंत्रण

पीएम मोदी की रैली का अविनाश राय खन्ना ने शिमला में घर-घर जाकर दिया निमंत्रण

इंडिया न्यूज, Shimla (Himachal Pradesh)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की मंगलवार को शिमला (shimla) में होने वाली रैली (rally) को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना (Avinash Rai Khanna) ने घर-घर जाकर लोगों को निमंत्रण दिया।

सोमवार को खन्ना ने शिमला नगर निगम के ढली वार्ड से इसकी शुरूआत की। लोगों से बातचीत करते हुए खन्ना ने कहा कि यह बड़े सौभाग्य की बात है कि केंद्र सरकार के 8 साल पूर्ण होने पर राष्ट्रीय कार्यक्रम शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान में होने जा रहा है। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार के 8 साल पूर्ण होने पर छोटी पत्रिका का वितरण भी किया।

रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह

खन्ना ने कहा कि इस रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ स्थानों से लाभार्थी सुबह 3 बजे इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए अपने घरों से निकलना शुरू हो जाएंगे ताकि वह समय पर पहुंचकर इस कार्यक्रम का हिस्सा बन सकें।

उन्होंने कहा कि इस समारोह से देश के किसानों को किसान सम्मान निधि का वितरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया जाएगा और लगभग आधे घंटे तक पूरे देश के किसानों और लाभार्थियों के साथ वर्चुअल माध्यम से बातचीत की जाएगी।

उन्होंने सभी से आग्रह किया कि जब प्रधानमंत्री मोदी वर्चुअल माध्यम से लाभार्थियों के साथ बातचीत करेंगे, सभी लोग शांति बनाए रखें ताकि सभी लाभार्थियों के साथ ठीक से बातचीत हो सके।

गलत बयानबाजी कर रही कांग्रेस अध्यक्षा

खन्ना ने कहा कि जहां प्रधानमंत्री शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर रैली करने वाले हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी की अध्यक्षा खुले मन से हिमाचल के विकास में योगदान देने की बजाय गलत बयानबाजी कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से राष्ट्रीय अखंडता में विश्वास करती है, जबकि कांग्रेस समाज के विभाजन में विश्वास रखती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को छोटे मुद्दे पर राजनीति बंद कर देनी चाहिए और खुले दिल से हिमाचल की प्रगति को देखना चाहिए।

यह भी पढ़ें : हिमाचल सीएम ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की तैयारियों की समीक्षा

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular