Tuesday, December 6, 2022
Homeशिमलाभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चारों संसदीय क्षेत्रों में पंच परमेश्वर...

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चारों संसदीय क्षेत्रों में पंच परमेश्वर सम्मेलनों की करेंगे अध्यक्षता

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, शिमला, (BJP National President JP Nadda) : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चारों संसदीय क्षेत्रों में पंच परमेश्वर सम्मेलनों की अध्यक्षता करेंगे। पंच परमेश्वर सम्मेलन रविवार और सोमवार को होगी। इन सम्मेलनों में 2324 प्रधान और 2395 उपप्रधानों के अलावा एक हजार से अधिक जिला परिषद व बीडीसी सदस्य भाग लेंगे।

इसके साथ ही शहरी निकायों के 221 पार्षद भी हिस्सा लेंगे। सम्मेलनों के माध्यम से भाजपा के प्रति आम लोगों की क्या सोच है, यह जानने का प्रयास करेगी। इसके साथ ही केंद्र और हिमाचल सरकार की जनहित नीतियों को जनता तक पहुंचाया जाएगा।यह कवायद जनता से सीधे संपर्क साधने के साथ ही साथ पार्टी को जीतना है।

स्थानीय जनप्रतिनिधि सीधे लोगों से होते है जुड़े

पार्टी का मानना है कि स्थानीय जनप्रतिनिधि सीधे लोगों से जुड़े होते हैं। इनके माध्यम से पार्टी लोगों तक सीधी पहुंच बना सकती है। हालांकि, इससे पहले भाजपा पन्ना प्रमुख या बूथ पालकों के माध्यम से जनता से संपर्क बनाती रही है। अब इस रणनीति में बदलाव किया है।

शाहपुर में जुटें कांगड़ा और चंबा के जनप्रतिनिधि

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र का पंच परमेश्वर सम्मेलन नौ अक्टूबर को शाहपुर में होगा। इस दौरान पार्टी उपाध्यक्ष सौदान सिंह और कांगड़ा व चंबा के विधायक व मंत्री भी मौजूद रहेंगे। जेपी नड्डा चंबा और कांगड़ा के 17 विधानसभा क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद कांगड़ा जिले में जेपी नड्डा का यह दूसरा बड़ा कार्यक्रम है।

अप्रैल में वह नगरोटा बगवां के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। नड्डा रविवार सुबह हवाई मार्ग से गगल पहुंचकर दिन के 11 बजे कार्यक्रम में भाग लिए। इसके बाद नड्डा तीन बजे बजे राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआइटी) हमीरपुर पहुंचेंगे। इसके बाद बहुतकनीकी संस्थान बडू के सभागार में पंचायत प्रतिनिधियों और स्थानीय निकायों के प्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे।

नड्डा 10 को छोटी काशी में करेंगे चुनावी शंखनाद

जेपी नड्डा छोटी काशी (मंडी) में 10 अक्टूबर को चुनावी शंखनाद करेंगे। मंडी संसदीय क्षेत्र का पंच परमेश्वर सम्मेलन विपाशा सदन मंडी में आयोजित
होगा। दोपहर बाद नड्डा शिमला संसदीय क्षेत्र के सम्मेलन में भाग लेंगे। इसके पश्चात शाम को उनका दिल्ली वापस पहुंचने का कार्यक्रम है।

ALSO READ : मनाली के विस्प्रिंग रिवर होटल में लगी आग, कमरे में धुआं निकलते देखकर सहमे पर्यटक

यह भी पढ़ें : हिमाचल के नारकंडा के 2 युवा ट्रैकरों की हिमस्खलन के दौरान मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular