Monday, September 26, 2022
Homeशिमलाजय राम ठाकुर के नेतृत्व में यूपी व उत्तराखंड जैसा प्रदर्शन करेगी...

जय राम ठाकुर के नेतृत्व में यूपी व उत्तराखंड जैसा प्रदर्शन करेगी बीजेपी: शांडिल्य

जय राम ठाकुर के नेतृत्व में यूपी व उत्तराखंड जैसा प्रदर्शन करेगी बीजेपी: शांडिल्य

  • कहा- ब्राह्मण महापंचायत करेगा हिमाचल में बीजेपी के पक्ष में प्रचार
  • हिमाचल के सीएम जय राम ठाकुर ने देवभूमि में किया मोदी नड्डा के नेतृत्व में विकास
  • शांडिल्य ने सीएम हिमाचल को दी भगवान परशुराम की प्रतिमा व दोशाला
  • खलिस्तान का झंडा उठाने वालों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह के केस दर्ज करने का प्रस्ताव विधानसभा में पारित करने की मांग

इंडिया न्यूज, शिमला।

हिमाचल के सीएम जय राम ठाकुर (Himachal CM Jai Ram Thakur) ने प्रधानमंत्री मोदी व बीजेपी प्रधान जेपी नड्डा के नेतृत्व में हिमाचल को मजबूत किया और देवभूमि की लोगो की निरतंर सेवा कर रहे हैं। उपरोक्त शब्द ब्राह्मण महापंचायत व एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहे।

वीरेश के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर को उनके निवास पर मिला। वीरेश ने सीएम को भगवान परशुराम की प्रतिमा व दोशाला देकर सम्मानित किया।

उनके साथ बीजेपी पंजाब के वरिष्ठ नेता एवं डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र से विधायक का चुनाव लड़ चुके संजीव खन्ना, ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय महासचिव लवली शर्मा, अमित नंदा, एटीएफआई के हिमाचल अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल, राजेंद्र परवाणु, बाबा विक्रम, अरुण कुमार, नीतीश दारा आदि मौजूद थे।

वीरेश ने जयराम ठाकुर को समर्थन दिया और कहा कि ब्राह्मण महापंचायत व एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया की टीम जयराम ठाकुर को पुन: मुख्यमंत्री बनाने को लेकर बीजेपी के पक्ष में प्रचार कर न केवल ब्राह्मण समाज को, बल्कि पूरे सनातन समाज को बीजेपी के पक्ष में वोट देने के लिए जनसभाएं करेंगे।

BJP will perform like UP and Uttarakhand under the leadership of Jai Ram Thakur: Shandilya

वीरेश ने कहा कि सनातनियों के लिए गर्व की बात है कि इस देश का प्रधानमंत्री संत सिपाही है और कोरोना आने पर संत बन हिंदुस्तानियों को बचाते हैं और सिपाही बनकर पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं।

उन्होंने कहा कि आज मोदी, शाह, नड्डा व योगी की जोड़ी अवतार है और जयराम ठाकुर इन अवतारों का रूप बन हिमाचल देवभूमि को मजबूत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस देश को सिर्फ मजबूत और विश्वगुरु मोदी के नेतृत्व में बीजेपी बना सकती है।

शांडिल्य ने मुख्यमंत्री से मांग की कि हिमाचल में देश विरोधी ताकतों व खालिस्तान (Khalistan) का समर्थन करने वालों के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज कर जेल में डाला जाए।

मुख्यमंत्री सर्वदलीय बैठक बुलाकर हिमाचल देवभूमि की शांति को भंग करने वाली ताकतों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का प्रस्ताव पारित करें। शांडिल्य ने दावा किया कि मोदी, नड्डा व जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल में पुन: बीजेपी उत्तराखंड, यूपी, गोवा, मणिपुर जैसा प्रदर्शन करेगी। जय राम ठाकुर के नेतृत्व में यूपी व उत्तराखंड जैसा प्रदर्शन करेगी बीजेपी: शांडिल्य

Read More : हाईकोर्ट के सीटिंग जज से करवाएं पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले की जांच : संजय चौहान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular