Wednesday, October 5, 2022
HomeशिमलाGovernor Sent Ambulance राज्यपाल ने एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

Governor Sent Ambulance राज्यपाल ने एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

Governor Sent Ambulance राज्यपाल ने एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

इंडिया न्यूज, शिमला।

Governor Sent Ambulance : राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने बुधवार को राजभवन से प्रदेश रेडक्रास सोसायटी के माध्यम से 2 एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय रेडक्रास प्रबंधन समिति की सदस्य तथा प्रदेश रेडक्रास अस्पताल कल्याण अनुभाग की अध्यक्ष डा. साधना ठाकुर भी उपस्थित थीं।

राज्यपाल एवं प्रदेश रेडक्रास सोसायटी के अध्यक्ष ने कहा कि रेडक्रास पीड़ित मानवता को राहत पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

उन्होंने कहा कि रेडक्रास के माध्यम से समाज के कमजोर और वंचित वर्ग की सहायता के लिए प्रदेश में विभिन्न गतिविधियां आयोजित करवाई जा रही हैं।

इन 2 एम्बुलेंसों में से 1 बेसिक लाइफ स्पोर्ट एम्बुलेंस मंडी जिला तथा दूसरी एडवांस लाइफ स्पोर्ट एम्बुलेंस राज्य रेडक्रास द्वारा संचालित की जाएगी।

यह एम्बुलेंस वाहन, राष्ट्रीय रेडक्रास सोसायटी, नई दिल्ली द्वारा प्रदेश रेडक्रास को प्रदान किए गए हैं। इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव विवेक भाटिया भी उपस्थित थे। Governor Sent Ambulance

Read More : Free Treatment in Every Village with Mobile Medical Vehicle मोबाइल मेडिकल वाहन से हर गांव में उपलब्ध होगा मुफ्त उपचार

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular