Sunday, November 27, 2022
Homeशिमलाचुनाव में हाईकमान की अनदेखी किये जाने से नाराज युवा कांग्रेसी छोड़...

चुनाव में हाईकमान की अनदेखी किये जाने से नाराज युवा कांग्रेसी छोड़ सकते हैं पार्टी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, शिमला, (Ignoring The High Command) : चुनाव में हाईकमान की अनदेखी किये जाने से नाराज युवा कांग्रेसी पार्टी छोड़ सकते हैं। गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के चयन में हाईकमान द्वारा अनदेखी किये जाने से नाराज है।

नाराज युवा कांग्रेसी राज्य, जिला और ब्लाक कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी कल पार्टी छोड़ सकते हैं। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने किन्नौर, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष यदुपति ठाकुर ने सरकाघाट और महासचिव सुरजीत सिंह भरमौरी ने भरमौर से टिकट के लिए युवा कांग्रेस के कोटे से आवेदन किया था।

इन तीनों को हाईकमान ने टिकट देने पर नहीं जताई है सहमति

इन तीनों युवाओं को कांग्रेस हाईकमान ने टिकट देने पर सहमति नहीं जताई है। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और राष्ट्रीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी किये जाने से नाराज युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने सोमवार को राजधानी शिमला में सुबह 11.00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी कांग्रेस का छोड़ सकते है दामन

सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता और अन्य पदाधिकारी सोमवार को कांग्रेस का दामन छोड़ सकते हैं। रविवार शाम को युवा कांग्रेस ने प्रदेश के सभी पदाधिकारियों की आॅनलाइन बैठक बुलाई है। इस बैठक में आगामी रणनीति तैयार की जाएगी। युवा कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि हाईकमान की अनदेखी से नाराज होकर दिल्ली सहित कई राज्यों से सोशल मीडिया का काम संभालने शिमला आए पदाधिकारियों ने भी अपना काम बंद कर दिया है। इससे पार्टी में गतिरोध बना हुआ है।

ALSO READ : देश के पहले मतदाता श्याम सरण नेगी घर नहीं, बूथ पर पहुंचकर करेंगे मतदान

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular