Monday, October 3, 2022
Homeशिमलादक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के गोपालपोरा इलाके में महिला शिक्षक की...

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के गोपालपोरा इलाके में महिला शिक्षक की आतंकी हमले में मौत

इंडिया न्यूज़, Samba: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के गोपालपोरा इलाके में रजनी बाला को आतंकियों ने मौत की नींद सुला दिया। पति राजकुमार और बेटी सना के साथ रजनी बाला सुबह का खाना खा कर निकली थी। उन्होंने अभी स्कूल में प्रवेश भी नहीं किया था की, इससे पहले ही वो आंतकियों का शिकार बन गयी। पति राजकुमार को इस बात को लेकर झटका लगा और बहुत हरानी हुई।

रजनी को स्कूल के पास उतारकर लोट रहे थे राजकुमार

Kashmir terrorist attack

राजकुमार का कहना है की वे और उनकी बेटी रजनी को स्कूल के बहार तक छोड़ के वापिस आ रहे थे। बताया जा रहा है की उनके स्कूल की चारदीवारी नहीं है, और वो बहुत ही सुनसान इलाका है। वे जहाँ उन्हें छोड़ कर आये थे वहां से उन्हें पैदल ही अपने स्कूल जाना होता है। वो उन्हें स्कूल के पास उतारकर अपनी बेटी के साथ निकल चुके थे।

स्कूल में एंट्री से पहले ही हुई आंतकियों का शिकार

कुछ देर बाद उन्हें फ़ोन आता है की वो अपनी गाडी लेकर स्कूल पहुंचे। फोन सुनते ही वो अपनी गाडी लेकर स्कूल पहुंचे और वहां का मंजर देखा तो खड़े के खड़े रह गए। अभी रजनी ने स्कूल में एंट्री भी नहीं की थी, इससे पहले ही आतंकियों ने उन्हें मौत की नींद सुला दिया।

प्रधानाचार्य से मिलना था रिलीविंग आर्डर

राजकुमार का कहना है की सोमवार को उनके स्थानांतरण के आदेश आये थे। मंगलवार को उन्हें प्रधानाचार्य से रिलीविंग आर्डर लेना था,और उन्होंने अपना रूम भी शिफ्ट कर लिया था। वे दोनों इस बात से बेहद खुश थे की वो दोनों ही स्कूल में तैनात हो जाएंगे। लेकिन भगवान की कुछ और ही मर्जी थी। रजनी के ससुर ने कहा की उनकी बहु को तो आतंकियों में मार डाला। लेकिन अब उनके बेटे का तबादला होना चाहिए।

ये भी पढ़ें : पालमपुर के अक्ष ने केरल में जीता संगीत पुरस्कार

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular