Tuesday, December 6, 2022
Homeशिमलापीएम मोदी ऐतिहासिक ढालपुर मैदान अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा देखने पहुंचे

पीएम मोदी ऐतिहासिक ढालपुर मैदान अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा देखने पहुंचे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, शिमला, (PM Modi Historic Dhalpur Maidan) : पीएम मोदी ऐतिहासिक ढालपुर मैदान अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा देखने के लिए पहुंच गए हैं। मंच पर सीएम जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। पीएम मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। वहीं भगवान रघुनाथ 03.05 बजे ऐतिहासिक ढालपुर मैदान पहुंचे। भगवान रघुनाथ के पुहंचते ही ढालपुर मैदान जय श्री राम के जयकारों के साथ गूंज उठा और पूरा माहौल भक्तिमय हो गया।

सीएम जयराम ठाकुर ने की तारीफ

पीएम नरेंद्र मोदी ने सामाजिक सुरक्षा पेंशन को लेकर सीएम जयराम ठाकुर की सराहना करते हुए कहा कि देश में हिमाचल प्रदेश पहला ऐसा राज्य है जिसने ड्रोन नीति बनाई। आने वाले समय में इसका लोग बहुत अधिक लाभ उठाएंगे। आलू, फल ड्रोन से उठाकर बड़ी मंडी में पहुंचा सकते हैं। प्रदेश की सभी परियोजनाओं के लिए लोगों को एक बार फिर बधाई। पीएम मोदी ने भारत माता की जय के नारे लगाए।

हिमाचल के दोनों हाथों में लड्डू

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल के दोनों हाथों में लड्डू हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बल्क ड्रग पार्क में सिर्फ तीन राज्य हैं और उसमें हिमाचल को चुना गया है। हिमाचल वीरों की धरती है, मैंने यहां की रोटी खाई है, मुझे यहां का कर्ज चुकाना है। आज मेडिकल टूरिज्म का दौर है। हिमाचल में मेडिकल टूरिज्म की अपार संभावनाएं हैं। इसे नकारा नहीं जा सकता। उन्होंने आगे कहा कि जब लोग विदेशों से उपचार कराने के लिए हिमाचल आएंगे तो और आरोग्य होकर जाएंगे। यहां आने वाले लोग यहां की खूबसूरत वादियां भी देखेंगे। हिमाचल के दोनों हाथों में लड्डू है।

ALSO READ : राहुल गांधी के हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करने पर संशय बरकरार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular