Saturday, February 4, 2023
Homeशिमलाशिमला के नेरवा में करंट लगने से बिजली बोर्ड के 2 आउटसोर्स...

शिमला के नेरवा में करंट लगने से बिजली बोर्ड के 2 आउटसोर्स कर्मियों की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Himachal Pradesh : हिमाचल में बिजली के पोल की तारें बदलते समय हादसा होने के कारण दो कर्मचारियों की मौत हो गई। यह मामला हिमाचल की राजधानी शिमला का है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लिया है और गुरुवार के दिन शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

पोल की तारें बदलते समय हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, शिमला के नेरवा में यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक बिजली बोर्ड में आउटसोर्स कर्मचारी के तौर पर काम करते थे। बुधवार की शाम दोनों कर्मचारी ग्राम पंचायत मानू भाविया के मानोल्टुवा बिजली के पोल की तारों को बदल रहे थे। तारें बदलते समय पोल सामने से गुजर रही छळ लाइन के ऊपर जा गिरा और पोल के अंदर करंट आने से दोनों की मौके पर मौत हो गई।

बीती रात मृतकों के परिजनों ने नेरवा के अस्पताल में जमकर किया हंगामा

दोनों मृतकों की पहचान अमर सिंह (47) पुत्र राय सिंह गांव व डाकघर ज्ञां तहसील नेरवा जिला शिमला और अमन शर्मा (24) पुत्र लायक राम गांव सिडास डाकघर ज्ञां तहसील नेरवा जिला शिमला के रूप में हुई है। हादसे होने के बाद कुछ स्थानीय लोग दोनों को सिविल अस्पताल नेरवा लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने आधिकारिक रूप से दोनों के मृत होने की पुष्टि की।

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि मृतकों के परिजनों ने बीती रात नेरवा के अस्पताल में जमकर हंगामा किया और बिजली बोर्ड से मुआवजे की के लिए मांग की। थोड़ी देर बाद प्रशासन के अधिकारियों ने परिजनों को समझाकर शांत किया।

ये भी पढ़े : हिमाचल के भीतर 3 दिन में आए कोरोना के 1750 नए संक्रमित मामले 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular