Tuesday, February 7, 2023
HomeशिमलाVikramaditya Singh Took Out The Tricolor Yatra विक्रमादित्य सिंह ने शिमला में...

Vikramaditya Singh Took Out The Tricolor Yatra विक्रमादित्य सिंह ने शिमला में निकाली तिरंगा यात्रा

- Advertisement -

Vikramaditya Singh Took Out The Tricolor Yatra विक्रमादित्य सिंह ने शिमला में निकाली तिरंगा यात्रा

  • कहा- देश के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को न तो कोई झुका सकता है और न ही कोई कर सकता है इसका अपमान

इंडिया न्यूज, शिमला।

Vikramaditya Singh Took Out The Tricolor Yatra : खालिस्तान समर्थक द्वारा हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में खालिस्तान का झंडा फहराने की धमकी के जवाब में प्रदेश कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने मंगलवार को यहां देश की एकता और अखंडता के लिए विधानसभा परिसर से रिज मैदान तक एक तिरंगा यात्रा निकाली।

1 हजार मीटर लंबे तिरंगे के साथ निकाली गई तिरंगा यात्रा में पार्टी के अनेक नेताओं, पार्टी पदाधिकारियों, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई व अन्य सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

इस दौरान देशभक्ति के नारे लगाए गए और राष्ट्रविरोधी ताकतों की कड़ी निंदा की गई।

इस दौरान मीडिया के साथ अनौपचारिक बातचीत में विक्रमादित्य सिंह ने एक खालिस्तानी समर्थक की हिमाचल प्रदेश को दी गई धमकी की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि देश के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को न तो कोई झुका सकता है और न ही इसका कोई अपमान कर सकता है।

उन्होंने कहा कि इस प्रकार की धमकी कभी सहन नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि देश में ऐसी विघटनकारी शक्तियों को कभी सहन नहीं किया जा सकता।

इसके लिए सरकार को तुरंत ही ठोस और कड़े कदम उठाने चाहिएं। उन्होंने कहा कि देश की आजादी और इसकी एकता के लिए कांग्रेस ने अपने नेताओं का बलिदान दिया है और अगर आगे भी जरूरत पड़ेगी तो वह इसके लिए तैयार खड़े हैं।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि विदेश में बैठे एक अलगाववादी ने राष्ट्रीय ध्वज फहराने को लेकर जो धमकी प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित उन्हें दी है, उससे वह कभी डरने वाले नहीं।

उन्होंने कहा कि देश या प्रदेश के अस्तित्व को जो चुनौती देने का दुस्साहस करने की कोशिश करेगा, उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि देश एक है, राष्ट्र एक है और राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा एक है जिसका अपमान कभी सहन नहीं होगा। Vikramaditya Singh Took Out The Tricolor Yatra

Read More : Congratulations to 5 Disabled Researchers 5 दिव्यांग शोधार्थियों को राष्ट्रीय फेलोशिप प्राप्त करने पर बधाई

Read More : CSC to be Built in 670 Panchayats 670 पंचायतों में बनेंगे कामन सर्विस सेंटर

Read More : 4 Day Saliana Fair Begins 4 दिवसीय सलियाणा मेला शुरू

Read More : 5th Edition of Pariksha Pe Charcha on 1st April पीएम मोदी के संवाद कार्यक्रम परीक्षा पे चर्चा का 5वां संस्करण 1 अप्रैल को

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular