Saturday, October 1, 2022
Homeशिमलापन्नू को हिमाचल से वीरेश शांडिल्य की चेतावनी

पन्नू को हिमाचल से वीरेश शांडिल्य की चेतावनी

पन्नू को हिमाचल से वीरेश शांडिल्य की चेतावनी

इंडिया न्यूज, शिमला।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य एवं हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल के नेतृत्व में आज शिमला में रिज के समीप उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर आतंकवादी सिख फार जस्टिस के सरगना गुरपतवंत पन्नू को देवभूमि की धरती से चेतावनी दी।

इस अवसर पर फ्रंट सदस्यों ने भारतीय ध्वज लहराए। शांडिल्य ने कहा कि हिमाचल देवभूमि में व पूरे देश में शहीदों के खून से बना यह झंडा हमेशा ऐसे ही लहराता रहेगा, चाहे आतंकी पन्नू कितनी भी गीदड़ भभकियां देता रहे।

शांडिल्य व फ्रंट सदस्यों ने भारत माता की जय व देश की रक्षा करना सीखो जीना है तो मरना सीखो आदि नारे लगाए। शांडिल्य ने कहा कि देवभूमि से आर-पार की लड़ाई शुरू हो गई है।

उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ बुरी नजर रखने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। शांडिल्य ने कहा कि हिमाचल विधानसभा में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सराहनीय कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह देश को एकसूत्र में बांधने और देश की एकता और अखंडता को मजबूत कर रहे हैं।

शांडिल्य ने कहा कि हिमाचल में साक्षात देवी माता का आशीर्वाद जनता पर है और आज वह यहां की पवित्र धरती से आतंकवाद के खिलाफ ऐलान-ए-जंग करते हैं और पाकिस्तान की आईएसआई, बब्बर खालसा, लश्कर-ए-तैयबा, हाफिज सईद के खिलाफ दिल्ली से कश्मीर तक आतंकवाद विरोधी रथयात्रा लेकर जाएंगे जो हिमाचल में भी पहुंचेगी।

शांडिल्य ने कहा कि ऐसे पुलिस अधिकारियों जो देश की एकता और अखंडता को मजबूत करते हैं, को फ्रंट सम्मानित करेगा। शांडिल्य ने कहा कि शर्मनाक बात है कि पंजाब के पटियाला में हुए मामले मुख्यमंत्री भगवंत मान कार्रवाई करें, अन्यथा इस मामले में फ्रंट अदालती कार्रवाई करेगा।

शांडिल्य ने केंद्र सरकार को चेतावनी दी कि अगर आतंकियों की रिहाई हुई तो वह सुप्रीम कोर्ट के बाहर आमरण अनशन पर बैठेंगे। शांडिल्य ने कहा कि राजनीतिक दलों को देश विरोधी संगठनों द्वारा जो फंडिंग की खबरें सामने आई हैं, ऐसे राजनेताओं को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

शांडिल्य ने पत्रकारों से कहा कि मेरी आन तिरंगा है, मेरी शान तिरंगा है, मेरी जान तिरंगा है और अगर कोई सरकार ऐसे कट्टरपंथियों को संरक्षण देगी तो उनके खिलाफ भी मुहिम छेड़ी जाएगी।

इस अवसर पर अरुण कुमार, देवराज कपिल, जोगेंद्र शर्मा, संजय ठाकुर, डीसी बागटा, संजीव ठाकुर, संदीप ठाकुर, हरमेश चंद, तरुण अग्रवाल, महेश गुप्ता, संजीव गौतम, राजीव, पंकज शर्मा, शिवरंजन आजाद, वासु रंजन, सुनील कुमार, सुरेश शर्मा सहित फ्रंट सदस्य मौजूद रहे। पन्नू को हिमाचल से वीरेश शांडिल्य की चेतावनी

Read More : e4m की टॉप 50 पार्टी प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी

Read More : ज्वलंत मुद्दों से ध्यान भटका रही भाजपा: राठौर

Read More : शिमला जिले का जन मंच 1 मई को फल मंडी भट्ठाकुफर में

Read More : इंडक्शन प्रोग्राम में नवांगतुक छात्रों का मार्गदर्शन

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular