Wednesday, October 5, 2022
Homeशिमलाहिमाचल प्रदेश में सड़कों की हालत कब सुधरेगी When will the Condition...

हिमाचल प्रदेश में सड़कों की हालत कब सुधरेगी When will the Condition of Roads Improve in Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश में सड़कों की हालत कब सुधरेगी When will the Condition of Roads Improve in Himachal Pradesh

  • आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से किया सवाल
  • सड़कों में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क, अब पर्यटक भी हिमाचल आने से कर रहे किनारा

इंडिया न्यूज, शिमला।

When will the Condition of Roads Improve in Himachal Pradesh : हिमाचल प्रदेश में सड़कों की दयनीय हालत को लेकर आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इन दिनों प्रदेश के किसी भी क्षेत्र में जाएं तो यह पता नहीं चलता है कि सड़कों में गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क है।

प्रदेश सरकार दावा करती है कि सड़कों की हालत सुधारी गई है लेकिन हकीकत यह है कि सड़कों की हालत काफी दयनीय है जिससे रोजाना सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं और लोगों की मौत का कारण बन रही हैं।

जयराम हेलीकाप्टर वाले मुख्यमंत्री (When will the Condition of Roads Improve in Himachal Pradesh)

गौरव शर्मा ने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे हेलीकाप्टर वाले मुख्यमंत्री हैं और उनके मंत्री लग्जरी गाड़ियों में सफर करने वाले हैं जो लोगों के बारे में नहीं सोचते।

उन्होंने कहा कि सीएम जहां भी जाते हैं, सिर्फ हेलीकाप्टर में ही सफर करते हैं। ऐसे में उन्हें क्या पता होगा कि प्रदेश में सड़कों की हालत क्या है।

उन्होंने कहा कि आजकल पर्यटन सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में हजारों की तादाद में पर्यटक हिमाचल प्रदेश का रुख कर रहे हैं लेकिन यहां की सड़कों की हालत देखकर पर्यटक भी सोचते होंगे कि कहां आ गए।

ऐसे में अब पर्यटक भी हिमाचल प्रदेश आने से किनारा कर रहे हैं। एक तरफ सड़कों की हालत दयनीय बनी हुई है तो दूसरी ओर यहां जाम की समस्या निरंतर बढ़ती जा रही है।

सभी मार्गों की हालत खस्ता (When will the Condition of Roads Improve in Himachal Pradesh)

गौरव शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सड़कों की हालत बहुत बुरी है। चाहे चंडीगढ़ से शिमला मुख्य नेशनल हाइवे को देखें या फिर बिलासपुर से शिमला, शिमला-कांगड़ा, चंडीगढ़ से मंडी मुख्य मार्ग को देखा जाए, इन सभी मार्गों की हालत खस्ता है।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों की हालत तो और भी ज्यादा खराब है। उन्होंने सड़कों की दयनीय हालत पर मुख्यमंत्री से पूछा कि आखिर सड़कों की दशा कब सुधरेगी।

उन्होंने सरकार को चेताया कि यदि प्रदेश में सड़कों की हालत जल्द नहीं सुधरी तो आम आदमी पार्टी बड़ा आंदोलन कर सरकार का घेराव करने से नहीं हिचकेगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों-बागवानों और आम जनता की अनदेखी करने का जवाब आने वाले दिनों में जनता जरूर देगी। When will the Condition of Roads Improve in Himachal Pradesh

Read More : धौलाधार पर हिमपात Snowfall on Dhauladhar

Read More : रावी नदी में कार गिरने से 3 युवकों की मौत 3 Killed in Car Fall in Ravi River

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular