Wednesday, September 28, 2022
HomeSirmaurFarmers Protested in Front of SDM Office : दस अप्रैल तक गेहूं...

Farmers Protested in Front of SDM Office : दस अप्रैल तक गेहूं खरीद शुरू नहीं हुई तो होगा आंदोलन

रमेश पहाड़िया – पांवटा साहिब

Farmers Protested in Front of SDM Office: पांवटा साहिब के किसानों के साथ हो रहे सौतेले व्यवहार के खिलाफ आज भारतीय किसान यूनियन द्वारा एसडीएम कार्यालय के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया और सरकार के साफ साफ संदेश दिया के पूरे देश में गेहूं की खरीद एक अप्रैल से शुरू हो चुकी है तो हिमाचल में क्यों शुरू नहीं करवाई गई। पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कछुआ चाल से हो रही है और खरीद केंद्र पहले से भी कम कर दिए गए हैं जिसको पांवटा साहिब का किसान बर्दाश्त नहीं करेगा और 10 अप्रैल को अपनी फसल लेकर मिनी सचिवालय के सामने धरना देगा। जहां एक और गिरिपार के भगाणी में एक सेंटर खोलने का वायदा था उसका खुलना तो दूर पीपलीवाला का सेंटर भी इस सीजन में बंद कर दिया गया है।

Farmers Protested in Front of SDM Office

Farmers Protested in Front of SDM Office

पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में पूरे हिमाचल में सबसे अधिक धान और गेहूं की पैदावार होती है जिसके हिसाब से इंतजाम नाकाफी हैं। किसानों ने जोरदार नारेबाजी के साथ धरना दिया जो एसडीएम के आश्वासन के बाद स्थगित किया गया की जल्द दूसरा सेंटर खोला जायेगा। इस मौके पर एक ज्ञापन भी एसडीएम साहब को सौंपा गया।(Farmers Protested in Front of SDM Office)

इस मौके पर बीकेयू के राज्य अध्यक्ष अनिंदर सिंह नॉटी, ब्लॉक अध्यक्ष जसविंदर बिलिंग, चरणजीत जैलदार, गुरजीत नंबरदार, रणवीर सिंह, जरनैल सिंह, भूपिंदर सिंह, बूटा सिंह, प्रीत मोहन, जतिंदर राजा, हरबंस सिंह सैनी, प्रदीप सिंह, हरभजन, सुखविंदर राणा, प्रदीप दीपा, बलबीर सिंह, देविंदर सिंह, मंजीत सिंह सहित दर्जनों किसान शामिल रहे।

Farmers Protested in Front of SDM Office

Read More : Ending of Nutrition Fortnight Campaign: सही पोषण के लिए जिला का हर व्यक्ति अपने परिवार को करें जागरूक : डा. राजीव बिंदल

Read More : Welfare of All Sections of The Society : प्रो0 वीरेन्द्र कश्यप ने बताया समाज के सभी वर्गों का कल्याण सरकार की प्राथमिकता

Connect With Us : Twitter Facebook 

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular