Wednesday, September 28, 2022
HomeSirmaurनिशुल्क स्वास्थ्य शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सकों ने जांची लोगों की सेहत Health...

निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सकों ने जांची लोगों की सेहत Health Fair Organized

इंडिया न्यूज़ , शिरमौर

ग्राउंड सराहां में सोमवार को स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया

Health Fair Organized आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग हिमाचल प्रदेश के खंड पच्छाद द्वारा कुश्ती ग्राउंड सराहां में सोमवार को स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया।

इस मौके पर शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए मेले का शुभारंभ किया , जबकि विधायक रीना कश्यप व कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी विशेष रूप से उपस्थित थे।

इस मेले में एक मल्टी स्पेसिएलिटी कैम्प लगाया गया जिसमें विभिन्न विशेषज्ञ चिकित्सकों ने मरीजो की निशुल्क जांच की व उन्हें मुफ्त में दवाइयां वितरित की। इस अवसर पर मेले में विभिन्न प्रकार के स्टाल लगाए गए जिनके माध्यम से उपस्थित लोगो को स्वस्थ रहने के लिये कई महत्वपूर्ण जानकारियां उपलब्ध करवाई।

रक्त दान शिविर का भी आयोजन किया गया
रक्त दान शिविर का भी आयोजन किया गया

विभिन्न योजनाओं की जानकारी लोगों को उपलब्ध करवाई 

इस अवसर पर रक्त दान शिविर का भी आयोजन किया गया तथा आयुर्वेदिक, योगिक क्रियाएं, आंगन बाड़ी कार्यकर्ता व चाइल्ड डेवलपमेंट प्रोजेक्ट आफिस द्वारा सरकार द्वारा चलाई जा रहीविभिन्न योजनाओं के बारे में अवगत करवाया गया।

इस अवसर पर लोकमित्र सराहां द्वारा हिमकेयर,आयुष्मान, श्रम कार्ड इत्यादि कार्ड भी कैम्प में बनाये गए तथा सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी लोगों को उपलब्ध करवाई गई।

Health Fair Organized On Monday At Wrestling Ground Sarahan

Read more:हिमाचल के किसान अब पंजाब में नहीं बेच पाएंगे गेहूं की फसल ,प्रदेश में होगी खरीद Wheat Procurement Centers Established

Connect With Us : Twitter | Facebook

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular