Thursday, December 8, 2022
HomeSirmaurसड़क दुर्घटना में एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से...

सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से पसरा मातम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, संगड़ाह (सिरमौर), (In Road Accident): सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के तीन लोगों की मौत होने से पूरे गांव में मातम फैल गया है। मिली जानकारी के अनुसार उपमंडल मुख्यालय की ग्राम पंचायत संगड़ाह के टिकरी में मंगलवार देर रात को एक पिकअप जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक ही गांव के तीन लोगों की मौत हो गई। जिससे पूरे गांव में मातम फैल गया। मृतकों में रामस्वरूप (48), ईश्वर चंद्र उर्फ बंटा (41) और गीताराम (40) हैं।

महिंद्रा पिकअप संगड़ाह से जा रही थी टिकरी

मिली जानकारी के अनुसार महिंद्रा पिकअप एचपी 71-1664 संगड़ाह से सीमेंट लेकर टिकरी जा रही थी, तभी रास्ते में अचानक हादसे का शिकार हो गई। यह हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गांव के लोगों ने बताया कि दुर्घटना के दौरान गाड़ी के इंजन में जोरदार धमाके के साथ आग लग गई।

मामले की जानकारी मिलते ही दुर्घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीण

गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होते ही गांव के लोग दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए। दुर्घटना के बाद 900 मीटर गहरी खाई में गिर गई थी, जिससे ग्रामीणों को गाड़ी से शवों को बाहर निकालने में काफी समय लग गया। इस मामले में गांव के रामेश्वर शर्मा, सुनील आदि ने बताया कि दो व्यक्तियों की मौत मौके पर ही हो गई थी। जबकि एक व्यक्ति की मृत्यु खाई से सड़क तक लाने के दौरान हो गई। इस मामले में पुलिस थाना प्रभारी मेहर चंद ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शीघ्र ही उनके परिजनों को सौंप दिए जाएंंगे।

ALSO READ : आतिशबाजी में आग लगने से हुए विस्फोट में सामुदायिक भवन की दिवारें गिरी, चार मजदूर घायल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular