Saturday, October 1, 2022
HomeSirmaurभूतपूर्व सैनिक संगठन पांवटा साहिब व शिलाई ने सैनिक कल्याण मंत्री महेंद्र...

भूतपूर्व सैनिक संगठन पांवटा साहिब व शिलाई ने सैनिक कल्याण मंत्री महेंद्र ठाकुर को किया सम्मानित

भूतपूर्व सैनिक संगठन के दर्जन सदस्य सैनिक कल्याण व जल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर का पांवटा पहुंचने पर फूल मालाओं के साथ तलवार और संगठन की कैप एवं स्मृति चिन्ह भेंट किया। साथ ही भूतपूर्व सैनिकों और वीर नारियों से संबंधित मांग पत्र भी सौंपा।

रमेश पहाड़िया – पांवटा साहिब

Minister Mahendra Thakur Honored By Ex-Servicemen Organization: सैनिक कल्याण व जल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर जिला सिरमौर के पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर पातालेश्वर महादेव के तपोस्थली पातलियों में क्षेत्र की जनता की अनेक समस्याओं का निवारण करते हुए क्षेत्र के लोग को कई सौगातें दी। इस मौके पर ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी विशेष रूप में मौजूद रहे। भूतपूर्व सैनिक संगठन के दर्जन सदस्य सैनिक कल्याण व जल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर का पांवटा पहुंचने पर फूल मालाओं के साथ तलवार और संगठन की कैप एवं स्मृति चिन्ह भेंट किया। साथ ही भूतपूर्व सैनिकों और वीर नारियों से संबंधित मांग पत्र भी सौंपा। जिसमें की मुख्यतः पांवटा के राजबन में केंद्रीय विद्यालय को पुनः शुरू करने की मांग और नगर पालिका कर अधिनियम 1982 को रिवाइज करना, सीएसडी कैंटीन व ईसीएचएस की मांग शामिल है।

image.png

मंत्री ने आश्वस्त किया कि शीघ्र अति शीघ्र इन मांगों पर विचार करके इन्हें अमलीजामा पहनाया जाएगा। इस मौके पर भूतपूर्व संगठन पांवटा-शिलाई की तरफ से अध्यक्ष करनैल सिंह, उपाध्यक्ष स्वर्ण जीत सिंह, सचिव संतराम चौहान, कोषाध्यक्ष तरुण गुरुंग, सह कोषाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सोशल मीडिया प्रभारी नरेश कुमार, चमेल नेगी, राकेश कुमार व संगठन के अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Minister Mahendra Thakur Honored By Ex-Servicemen Organization

Read More : लगातार 5वें दिन पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर, जानिए क्या है आज के रेट

Read More : Jharkhand Ropeway Accident : त्रिकूट रोपवे पर अटकी 48 जिंदगियाँ , दो ट्रालियां आपस में टकराई

Connect With Us : Twitter Facebook 

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular