Saturday, October 1, 2022
HomeSirmaurनाहन में अब नहीं होगी पार्किंग की समस्या, 14 अप्रैल को डॉ....

नाहन में अब नहीं होगी पार्किंग की समस्या, 14 अप्रैल को डॉ. बिंदल करेंगे बस स्टैंड की बहुमंजिला पार्किंग का उद्घाटन

रमेश पहाड़िया – नाहन

Multi Storey Parking in Nahan: विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष हि.प्र. विधानसभा डा. राजीव बिन्दल 14 अप्रैल को नाहन के बस स्टैंड परिसर में 5 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित बहुमंजिला पार्किंग का उदघाटन करेगे। इसी दिन बस अड्डा परिसर में संविधान निर्माता डा. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा का अनावरण भी किया जाएगा। डा. राजीव बिंदल ने आज सोमवार को नवनिर्मित बस अड्डा पार्किंग स्थल का हिमाचल पथ परिवहन निगम व अन्य संबंधित अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने भीम राव अम्बेडकर की मूर्ति स्थापना स्थल का निरीक्षण भी किया। डा. बिंदल ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि 14 अप्रैल डॉ. भीम राव अम्बेडकर की जयंती के दिन को हम सामाजिक समरसता के रूप में मना रहे हैं।

Multi Storey Parking in Nahan

Multi Storey Parking in Nahan
Multi Storey Parking in Nahan

इस दिन जहां बाबा साहेब की प्रतिमा का नाहन बस स्टैंड में अनावरण होगा वहीं धरोहर नाहन शहर के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सरकार द्वारा नाहन के इतिहास में पहली बार निर्मित 5 मंजिला पार्किंग जन समर्पित होगी। उन्होंने कहा कि 200 वाहनों से उपर की क्षमता वाला यहा पार्किंग स्थल जिला मुख्यालय नाहन के अत्यंत लाभप्रद सिद्ध होगा। नाहन शहर में पार्किंग की समस्या को देखते हुए कई स्थानों पर पार्किंग स्थलों को निर्मित कर जन समर्पित किया जा चुका है।

शहर की बढ़ती जरूरत को देखते हुए कई स्थानों पर नये पर्किंग स्थलों का निर्माण किया जा रहा है जिसमें पक्का तालाब के साथ बन रही नगर परिषद की पार्किंग भी भी शामिल है। इस अवसर भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, महामंत्री तपेन्द्र शर्मा, जिला उपाध्यक्ष आर.आर शर्मा, अल्पसंख्यक मोर्चा के अनवर अली, के अलावा सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

Multi Storey Parking in Nahan

Read More : लगातार 5वें दिन पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर, जानिए क्या है आज के रेट

Read More : Jharkhand Ropeway Accident : त्रिकूट रोपवे पर अटकी 48 जिंदगियाँ , दो ट्रालियां आपस में टकराई

Connect With Us : Twitter Facebook 

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular