Wednesday, October 5, 2022
HomeSirmaurशिलाई के समीप खड्ड में कार गिरने से किशोरी की मौत

शिलाई के समीप खड्ड में कार गिरने से किशोरी की मौत

शिलाई के समीप खड्ड में कार गिरने से किशोरी की मौत

रमेश पहाड़िया, Shillai (Himachal Pradesh)

जिला सिरमौर (District Sirmour) में सड़क हादसे (road accident) रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आलम यह है कि जिले की सड़कें मानव खून की प्यासी बन गई हैं। गिरिपार के शिलाई (Shillai) क्षेत्र के टिम्बी के पास एक कार करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर (car falls in ravine) गई जिससे 15 वर्षीय किशोरी (Teenager dies) की मौत हो गई है। साथ ही 3 अन्य सवार घायल हो गए हैं।

दादा की 13वीं में जा रही थी किशोरी

जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब-शिलाई नेशनल हाईवे 707 पर टिम्बी के पास एक सड़क हादसा उस समय हो गया जब एक ही परिवार के लोग कार नं. एचपी 85-9010 में अपने दादा की 13वीं में टिम्बी से गंगटोली अपने गांव जा रहे थे कि टिम्बी से 2 किलोमीटर की दूरी पर भांगी मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

कार के गहरी खाई में गिरने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए तथा घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया जहां चिकित्सकों ने अंशिका (15) पुत्री जगपाल निवासी गंगटोली को मृत घोषित कर दिया, जबकि सचिन (16) पुत्र प्रदीप शर्मा निवासी गंगटोली, मंजू (22) पुत्री कुंदन सिंह निवासी गंगटोली व यशपाल (17) पुत्र चमेल सिंह निवासी गंगटोली गंभीर रूप से घायल हैं जिनका सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि अंशिका के दादा का कुछ दिन पहले ही निधन हुआ था तथा मंगलवार को दादा की 13वीं थी और सभी लोग टिम्बी से गंगटोली जा रहे थे।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि कार के गहरी खाई में गिरने से 1 किशोरी की मौत हो गई है, जबकि 3 अन्य घायल हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में गरीब और मजदूर की चिंता करने वाली सरकार – बिक्रम ठाकुर

Connect With Us : Twitter | Facebook

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular