Monday, November 28, 2022
HomeSolanState Level Full Statehood Day Celebration राज्य स्तरीय पूर्ण राज्यत्व दिवस समारोह...

State Level Full Statehood Day Celebration राज्य स्तरीय पूर्ण राज्यत्व दिवस समारोह सोलन में, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करेंगे अध्यक्षता

- Advertisement -
सोलन। 
State Level Full Statehood Day Celebration: इस बार पूर्ण राज्यत्व दिवस समारोह सोलन के ऐतिहासिक ठोडो मैदान में आयोजित किया जाएगा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समारोह की अध्यक्षता करेंगे। यह समारोह कोविड प्रोटोकॉल के दायरे में होगा।
इस समारोह में पुलिस, होमगार्ड तथा एनसीसी द्वारा भव्य मार्चपास्ट प्रस्तुत किया जाएगा। इस अवसर पर हिमाचल की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के अनुरूप सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर विभिन्न विभागों द्वारा प्रदेश सरकार की कल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। विभिन्न विभाग झांकियों के माध्यम से भी प्रदेश के विकास को लोगों तक पहुंचाएंगे।
उपायुक्त सोलन कृतिका कुलहरी ने शनिवार को कहा कि यह सोलन जिला के लिए हर्ष का विषय है कि इस वर्ष का पूर्ण राज्यत्व दिवस समारोह 25 जनवरी को सोलन के ऐतिहासिक ठोडो मैदान में आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि समारोह के सफल आयोजन के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। समारोह कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए निर्धारित विभिन्न नियमों के पालन के साथ आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पूर्ण राज्यत्व दिवस के अवसर पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मियों एवं अन्य को सम्मानित भी करेंगे।
पूर्ण राज्यत्व दिवस के राज्य स्तरीय समारोह की तैयारियों का निरीक्षण करने के लिए हिमाचल प्रदेश के प्रधान सचिव सामान्य प्रशासन भरत खेड़ा सोलन पहुंचे। उन्होंने ठोडो मैदान में विभिन्न तैयारियों का निरीक्षण किया और उचित दिशा-निर्देश जारी किए।
State Level Full Statehood Day Celebration
Connect with us : Twitter | Facebook | Youtube
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular