Tuesday, May 30, 2023
HomeSportsIPL 2023: आईपीएल मैच के चलते बढ़ा हवाई किराया, दिल्ली से गगल...

IPL 2023: आईपीएल मैच के चलते बढ़ा हवाई किराया, दिल्ली से गगल आने वाले दर्शक हो रहे परेशान

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़), IPL 2023, धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 17 और 19 मई को आईपीएल मैच खेला जाएगा। इस मैच के चलते दिल्ली और चंडीगढ़ से गगल हवाईअड्डे तक आने के लिए किराया बढ़ गया है। चंडीगढ़ से गगल हवाइअड्डे तक आने में यात्रियों को 7,439 रुपए देने होंगे। वहीं, दिल्ली से गगल के लिए हवाई 24 हजार हो गया है। धर्मशाला में होने वाले आईपीएल मैच के चलते स्थानीय होटल कारोबारियों और दुकानदारों की उम्मीदें बढ़ने लगी हैं।

वहीं, दिल्ली और चंडीगढ़ से कांगड़ा के गगल हवाई अड्डे तक आने के लिए किराया भी बढ़ा दिया गया है। जहां चंडीगढ़ से आने वाले यात्रियों के लिए 2,400 रुपए देने होते थे, लेकिन आईपीएल मैचों के चलते 13 मई के शेड्यूल के तहत 7,439 रुपए देने होंगे। मैच के करीब आते-आते किराए में और वृद्धि की जा सकती है।

दिल्ली से गगल आने वाले यात्रियों के लिए बढ़ा किराया

बुकिंग साइट मेक माय ट्रिप पर मौजूदा समय में बुकिंग पर 17 मई के लिए 7,439 रुपए जाने का प्रावधान है। वहीं, दूसरी ओर 19 जून को इसी रूट पर किराया 5,759 रुपए दर्शाया जा रहा है। ठीक यही हाल दिल्ली से गगल आने वाली उड़ानों के लिए भी है। 17 मई को सुबह के समय दिल्ली से गगल के उड़ाने भरने वाले विमान में सामान्य किराए का प्रावधान है, लेकिन साढ़े सात बजे के बाद कांगड़ा के गगल आने वाली उड़ानों पर 24 हजार रुपए किराया होने का प्रावधान कर दिया गया है।

मैच आते-आते बढ़ सकता है किराया

19 मई को आने वाले विमानों में सुबह की फ्लाइटों में कम तो शाम के किराए में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। इस समय 19 मई को किराया 6,006 से लेकर 15,262 रुपए तक दर्शाया जा रहा है, जो कि आईपीएल मैच के करीब आते-आते और अधिक होने की उम्मीद है। किराया बढ़ने से मैच देखने आने वाले दर्शकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
Ashish Mishra
Ashish Mishra
Journalist, India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular