Sunday, October 2, 2022
HomeUnaJustice For Girl Child in Una: बच्ची को न्याय दिलाने के लिए...

Justice For Girl Child in Una: बच्ची को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे लोग , थाने का घेराव कर आरोपी को फांसी देने की मांग

रमेश पहाड़िया – ऊना

Justice For Girl Child in Una: अब कस्बे में 16 वर्षीय किशोरी की गला रेतकर हत्या मामले को लेकर विभिन्न हिंदू संगठनों ने अंब मुख्यालय जाम कर दिया। गुस्साए लोगों ने अंब थाना के बाहर रोष प्रदर्शन किया। लोगों ने आरोपी युवक आसिफ मोहम्मद को सजा – ए – मौत की मांग उठाई। लोगों का एक ही मत था कि आरोपी को जल्द से जल्द फांसी दी जाए या इसे जनता के हवाले कर दिया जाए ताकि जनता ही इसे सजा दे सके। अंब थाना के बाहर घंटों तक माहौल तनावपूर्ण बना रहा। इस दौरान आरोपी आसिफ को थाना के अंदर रखा गया था और पुलिस ने मुख्य द्वार बंद कर वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर रखा था।

धरना-प्रदर्शन

(Justice For Girl Child in Una) गुस्साए लोग पुलिस की एक भी सुनने को तैयार नहीं थे। हालांकि पुलिस कर्मी जनता को समझाते रहे लेकिन जनता आरोपी को उन्हें सौंपने की अपनी मांग पर अड़ी रही। धरना-प्रदर्शन में विभिन्न धार्मिक संगठनों से जुड़े लोग स्थानीय लोगों के साथ-साथ भारी संख्या में महिलाएं भी उपस्थित रही।

इस दौरान ऊना-अंब-नैहरियां मार्ग पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। इस दौरान लोगों ने केवल एंबुलेंस वाहनों को ही निकलने दिया बाकि वाहन चालक घंटों जाम में फंसे रहे। (Justice For Girl Child in Una)इस मौके पर अखिल भारतीय राष्ट्रीय संत परिषद हिमाचल प्रदेश पंजाब और हरियाणा के प्रभारी यति सत्यदेवानंद सरस्वती महाराज एवं बजरंग दल नेता संजीव चौहान ने कहा कि नवरात्र के दिनों में जहां सभी लोग देवियों की पूजा कर रहे है। वहीं अंब में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई।

उन्होंने कहा कि देवभूमि हिमाचल भी यूपी-बिहार बनता जा रहा है। उन्होंने कहा कि बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के लिए जनता इंसाफ मांग रही है। मृतक बच्ची के पिता ने उग्र भीड़ को समझाते हुए कहा कि उनका पूर्ण विश्वास कानून पर है। कानून को उसका काम करने दें। पीड़ित पिता ने मांग की है कि उसकी बच्ची के केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लगाया जाए ताकि उनकी बच्ची का बेरहमी से कत्ल करने वाले को जल्द से जल्द कठोरतम सजा मिल सकें।

Justice For Girl Child in Una

Read More : Himachal Institute of Pharmacy: इंस्टिट्यूट में फार्मास्युटिकल्स पर हुआ मंथन , डॉ. प्रीति गुप्ता ने किया कार्यक्रम का शुभारम्भ

Read More : Doctor Became Messiah: बीस वर्षों बाद घर में हुआ उजाला , डॉ नागिया ने दी रोशनी की सौगात

Connect With Us : Twitter Facebook 

Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular