Sunday, November 27, 2022
HomeDharmshalaState Education Board's third, fifth and eighth class datesheet released.प्रदेश शिक्षा बोर्ड...

State Education Board’s third, fifth and eighth class datesheet released.प्रदेश शिक्षा बोर्ड की तीसरी, पांचवीं और आठवीं कक्षा की डेटशीट जारी।

- Advertisement -

प्रदेश शिक्षा बोर्ड की तीसरी, पांचवीं और आठवीं कक्षा की डेटशीट जारी।
धर्मशाला।
हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड ने शैक्षणिक सत्र 2021-22 के ग्रीष्मकालीन अवकाश वाले स्कूलों में तीसरी, पांचवीं और आठवीं कक्षाओं के नियमित विद्यार्थियों की वार्षिक परीक्षा के लिए अंतिम डेटशीट जारी कर दी है। बोर्ड की ओर से जारी की गई डेटशीट के अनुसार तीसरी कक्षा की परीक्षाएं 10 से 19 मार्च तक होंगी। वहीं पांचवीं कक्षा की परीक्षाएं 11 से 21 मार्च तक चलेंगी, जबकि आठवीं कक्षा की परीक्षाएं बोर्ड नौ मार्च से लेकर 25 मार्च तक सुबह 9रू45 बजे से दोपहर एक बजे तक करेगा।
तीसरी कक्षा की डेटशीट
तीसरी कक्षा की परीक्षाएं 10 से 19 मार्च तक होंगी। 10 मार्च को हिंदी, 14 को गणित, 16 को पर्यावरण शिक्षा और 19 मार्च को अंग्रेजी विषय की परीक्षा होगी।
पांचवीं कक्षा की डेटशीट
पांचवीं कक्षा की परीक्षाएं 11 से 21 मार्च तक होंगी। 11 मार्च को पर्यावरण शिक्षा, 15 को गणित, 17 को हिंदी और 21 मार्च को अंग्रेजी विषय की परीक्षा होगी।
आठवीं कक्षा की डेटशीट
नौ मार्च को आठवीं कक्षा की विज्ञान विषय की परीक्षा होगी। इसके अलावा 11 मार्च को कला, गृह विज्ञान, स्वर संगीत, वाद्य संगीत, पंजाबी और उर्दू विषय की परीक्षा होगी। वहीं 14 मार्च को गणित, 16 को हिंदी, 19 को अंग्रेजी, 21 को सामाजिक विज्ञान, 23 को हिमाचल की लोक संस्कृति और योग, जबकि 25 मार्च को संस्कृत विषय की परीक्षा होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular