Tuesday, December 6, 2022
HomeUncategorizedएक ही स्थान पर दो कारों के नाले में गिरने से दो...

एक ही स्थान पर दो कारों के नाले में गिरने से दो युवकों की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नेरवा(रोहड़ू), (Two Cars In The Same Place) : एक ही स्थान पर दो कारों के नाले में गिरने से दो युवकों की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में देइया-नेरवा मार्ग पर जल शक्ति विभाग के स्टोर के समीप गिल्लड़ नाला में सोमवार दोपहर को दो कारें दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। यह दुर्घटना 10 मिनट के अंतराल में हुई। इस दुर्घटना में दो कारें एक ही स्थान पर हादसे का शिकार गईं।

हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। गौरतलब है कि सोमवार दोपहर करीब 1.00 बजे कार संख्या एचपी 08 ए-2717 में सवार तीन युवक दयांडली से नेरवा की ओर जा रहे थे। इस दौरान गिल्लड़ नाला के समीप यह कार सड़क से लुढ़ककर करीब 50 मीटर नीचे नाले में जा गिरी । पुलिस व स्थानीय लोगों ने गंभीर अवस्था में तीनों युवकों को उपचार के लिए नेरवा पंहुचाया।

उपचार के दौरान दो युवकों की हुई मौत

अस्पताल में उपचार के दौरान दो युवकों की मौत हो गई। एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। वहीं घटनास्थल पर राहत व बचाव कार्य के दौरान एक अजीबोगरीब घटना घट गई। जब करीब दो दर्जन लोग राहत व बचाव कार्य में जुटे हुए थे, तो उसी समय सड़क के किनारे खड़ी एक अन्य कार संख्या यूके 07 पी-2567 गियर फिसलने के कारण पहले से दुर्घटनाग्रस्त कार के समीप आ गिरी। गनीमत यह रही कि न तो इस कार में कोई व्यक्ति सवार था, न ही राहत व बचाव कार्यों में जुटे लोगों में से कोई इसकी चपेट में आया। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

मतृकों एवं घायल के परिजनों को दी गई 10-10 हजार की फौरी राहत

मृतकों की पहचान मनोज जिंटा (33) पुत्र केवल राम जिंटा, विक्रम जिंटा(23) पुत्र राम लाल निवासी गांव ढाढ़ू, तहसील व डाकघर नेरवा के रूप में हुई है। जबकि विनोद जिंटा पुत्र काना सिंह गंभीर रुप से घायल है। पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के शव को उनके परिजनों को सौंप दिए गए। नगर पंचायत नेरवा की अध्यक्ष बबिता तंगड़ाइक, व्यापार मंडल नेरवा के अध्यक्ष राजीव भिख्टा, उपाध्यक्ष दिनेश अमरेट ने हादसे पर गहरा दुख प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि नेरवा थाना में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है। प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों व घायल युवक को 10-10 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की गई है।

ALSO READ : पीएम के चंबा दौरे के दौरान 1,500 जवान संभालेंगे सुरक्षा का जिम्मा, ड्रोन से रखी जाएगी चंबा के चौगान पर नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular